इंटरव्यू में युवती से पूछा: सीने और कमर का साइज क्या है, कपडे हटाकर दिखाओ | CRIME NEWS

Tuesday, January 9, 2018

नई दिल्ली। एक बदमाश ने षडयंत्र रचा और JOB की तलाश कर रही चेन्नई निवासी युवती पर शिकंजा डाला। उसे शानदार नौकरी देने के बहाने VIDEO CALL पर JOB INTERVIEW कंडक्ट कराया। इंटरव्यू के दौरान बदमाश ने उसकी कमर और सीने का साइज पूछा और कुछ डर्टी बातें करने की कोशिश की। फिर उसने युवती को कपड़े उतारकर दिखाने को कहा। युवती ने कॉल कट कर दी तो बदमाश ने वाट्सएप पर उसे धमकाना शुरू कर दिया लेकिन युवती डरी नहीं, उसने सोशल मीडिया पर आकर बदमाश की सारी पोल खोलकर रख दी। 

लंदन से लौटकर चन्नै आई युवती ने अपने फेसबुक अकाउंट पर पोस्ट लिख बताया है कि कैसे एक शख्स नौकरी के नाम पर उसका शोषण करने की कोशिश कर रहा था। युवती ने आरोपी शख्स द्वारा भेजे गए मैसेजेस को भी पब्लिक किया है। इन संदेशों को सोशल करते हुए युवती ने लिखा है कि लड़कियों को इस तरह के लोगों से सावधान रहना चाहिए। युवती ने फेसबुक पोस्ट में बताया है कि कैसे एक युवक उसे वीडियो कॉल कर उससे अपने कपड़े उतारने जैसी गंदी बातें कर रहा था। युवती ने अपने इस पोस्ट से दूसरी लड़कियों को आगाह करते हुए कहा है कि आप लोग भी इससे सबक सीखो और सतर्क रहो।

युवती ने अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा, ‘मैं नौकरी तलाश रही थी जिसके चलते मैंने अपने मोबाइल नंबर कई जगहों पर दे रखे थे। दीपक नाम का एक शख्स जो खुद को AIR FRANCE का कर्मचारी बता रहा था ने मुझे फोन किया और कहा कि आपके पास किसी का व्हाट्सएप पर वीडियो कॉल आएगा और वह आपका इंटरव्यू लेगा।’ युवती ने बताया कि, ‘उसी शख्स ने दूसरे नंबर से वीडियो कॉल किया और उससे कमर और सीने का साइज़ पूछने लगा। इसके बाद वह बोलने लगा कि तुम अपने कपड़े उतार दो। इस पर मुझे थोड़ा अजीब लगा और मैंने फोन काट दिया। 

युवती ने उसी व्हाट्सएप नंबर पर जब दीपक नाम के उस शख्स से संपर्क किय़ा तो वह उसे ही ब्लैकमेल करने लगा कि, ‘तुमने जरूरत से ज्यादा कर दिया है। वो सारी रिकॉर्डिंग मेरे पास है और अब तुम देखना मैं क्या करता हूं।’ आरोपी के साथ हुई पूरी बातचीत का स्क्रीनशॉट युवती ने अपने फेसबुक पोस्ट में शेयर किया है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week