गैंगरेप करके आराम से सो रहे थे आरोपी | CRIME NEWS

Thursday, January 11, 2018

टीकमगढ़। एक नाबालिग लड़की से गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर केस दर्ज करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों ने नशे की स्थिति में रात के समय वारदात को अंजाम दिया था। जब पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार करने पहुंची तब तीन आरोपी आराम से घर में सो रहे थे। एक अन्य फरार आरोपी की तलाश के लिए स्पेशल टीम का गठन किया गया है। 

मामला टीकमगढ़ जिले के माडूमार पाठा गांव का है। यहां देर रात को एक लड़की शौच के लिए घर से बाहर गई थी। तभी रास्ते में शराब पी रहे चार युवकों ने उसे घेर लिया और उसे सुनसान इलाके में लेकर गए। बाद में सभी आरोपियों ने उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता किसी तरह घर पर पहुंची और आपबीती बताई, जिसके बाद परिजन उसे लेकर कोतवाली पुलिस थाने पहुंचे और आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कराया।

पीड़िता के बयान के आधार पर पुलिस ने तुरंत आरोपियों के घर पर दबिश दी, तो तीन आरोपी घर पर सोते हुए मिले। पुलिस ने तीनों को अपनी गिरफ्त में ले लिया। एक फरार आरोपी की तलाश में पुलिस उसके सभी संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है। पुलिस ने बताया कि सभी आरोपियों के खिलाफ रेप और पॉस्को एक्ट की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस का कहना है कि मामले की विस्तृत जांच की जा रही है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week