शादी तोड़ने के लिए युवती का प्राइवेट वीडिया वायरल | CRIME NEWS

Tuesday, January 9, 2018

सुपौल/बिहार। सेल्फी और मोबाइल कैमरा के इस जमाने में कब लड़कियां किसके जाल में फंस जातीं हैं, उन्हे खुद पता नहीं चलता। ऐसा ही एक मामला सामने आया है। मोबाइल की दुकान चलाने वाले एक बदमाश ने युवती को प्यार के जाल में फंसाया और शादी का वादा करके शारीरिक रिश्ते भी बना लिए और चुपके से इसकी वीडियो बना ली। युवती को पता चला कि युवक पहले से ही शादीशुदा है तो उसने रिश्ता तोड़ लिया। परिवार ने दूसरी जगह शादी की तो बदमाश खुलेआम सबको धमकाने लगा। वीडियो वायरल करने की धमकी देने लगा। परिवार वालों ने पुलिस में रिपोर्ट की और युवती की शादी कर दी। पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। उल्टा बदमाश ने युवती का वह वीडियो डर्टी बेवसाइट्स पर डाल दिए और युवती के पति तक भी पहुंचा दिया। 

लड़की के पिता ने 11 दिसंबर 2017 को ही मो. जमीर हासमी और उसके पिता मो. सलाउद्दीन के खिलाफ FIR दर्ज कराई थी। आरोप है कि अगर शिकायत पर राघोपुर पुलिस कार्रवाई करती तो आरोपी ऐसा नहीं कर पाते। उसने कहा कि जमीर द्वारा बार-बार उसे और रिश्तेदारों को फोन कर फोटो और वीडियो वायरल करने की धमकी दी जा रही है। इसके अलावा शादी नहीं रोकने पर उसने लड़की के पिता को धमकी दी थी कि वह उसके बेटे को भी जान से मार देगा। दर्ज प्राथमिकी में कहा गया है कि जमीर की मोबाइल की दुकान है और उसने बहला-फुसला कर लड़की की कुछ तस्वीर ले ली है, जिसे वह वायरल करने की धमकी दे रहा है।

जमीर शादीशुदा, पत्नी को दे चुका है तलाक
जमीर ने 08 दिसंबर के बाद भी फेसबुक पर लगातार कई पोस्ट किए हैं। बताया जा रहा है कि जमीर की पहले ही शादी हो चुकी है लेकिन उसकी पत्नी और बच्चे उससे अलग रह रहे हैं। जमीर के खिलाफ उसकी पत्नी द्वारा किसनपुर थाना में प्राथमिकी की बात भी सामने आ रही है।

वारंट किया जारी, अभियुक्त फरार
पुलिस अफसर सरोज कुमार ने बताया कि मामले में वारंट तक की कार्रवाई हो गयी है। अभियुक्त फिलहाल फरार है। गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। उधर, सुपौल के एसपी मृत्युंजय चौधरी ने कहा कि वीडियो वायरल होने का मामला गंभीर है। पुलिस इसको गंभीरता से ले रही है। मामले की जानकारी प्राप्त कर इस दिशा में समुचित कार्रवाई की जाएगी। लापरवाही पर थानाध्यक्ष के खिलाफ कार्रवाई होगी।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week