मंगेतर ने घर में घुसकर किया रेप और शादी तोड़ दी | CRIME NEWS

जबलपुर। शादी की बात तय हो जाने के बाद इन दिनों अक्सर युवक युवतियों के बीच बातचीत और मेल मुलाकात होने लगतीं हैं। परिवार के लोग भी इस पर आपत्ति नहीं उठाते परंतु कभी कभी यह भरोसा उस समय बड़ी समस्या बन जाता है। जब दोनों अपनी मर्यादाएं लांघ देते हैं। इस मामले में ऐसा ही कुछ हुआ। परिवारवालों ने मंगनी की थी। लड़का, लड़की के घर आने लगा। एक दिन मौका पाकर उसने युवती से शारीरिक रिश्ते बना लिए। फिर कई बार दोनों के बीच शारीरिक संबंध बने। अब युवक ने शादी तोड़ दी है। 

हनुमानताल इलाके में रहने वाली एक 21 वर्षीय युवती के साथ मंगनी करने के बाद कटंगी निवासी सलमान खान नाम के युवक ने शारीरिक संबंध बनाए। फिर शादी से इंकार कर दिया। युवती ने आरोपी के परिजनों से शिकायत की तो सलमान भड़क गया और जान से मारने की धमकी देने लगा। जिससे सहमी युवती ने सोमवार को आरोपी के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई।

हनुमानताल पुलिस ने बताया कि क्षेत्र में रहने वाली युवती कॉलेज में पढ़ाई करती है। उसके परिवार वालों ने मई 2017 में उसका रिश्ता कटंगी निवासी सलमान खान से तय किया था। मंगनी होने के बाद सलमान उसके घर आने-जाने लगा था।  तकरीबन 15 दिन पहले सलमान युवती के घर पहुंचा। इस दौरान युवती घर में अकेली थी, जिसका फायदा उठाते हुए आरोपी ने उसके साथ ज्यादती की। इसके बाद कई बार सलमान ने युवती के घर पहुंचकर उससे दुराचार किया। फिर शादी से इंकार कर धमकाने लगा।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !