सागर: फेसबुक चलाने से रोका तो पत्नी तालाब में कूद गई | CRIME NEWS

सागर/मध्यप्रदेश। महिलाओं में बढ़ती सोशल मीडिया की लत कई बार जानलेवा साबित हो चुकी है। एक बार फिर ऐसा ही कुछ होने वाला था। एक महिला ने कड़कड़ती ठंड में अचानक तालाब में छलांग लगा दी। संजय ड्राइव पर उसे कूदता देख, लोग उसे बचाने के लिए जंप कर गए और महिला को बाहर निकाल लाए। ठंडे पानी में भीगने के बाद महिला का भूत उतरा और वो अपने घर वापस चली गई। बाद में पता चला कि न्यूईयर की रात वो फेसबुक चला रही थी और पति ने खाना मांग लिया। पति ने उसे फेसबुक बंद करने के लिए कहा था इसलिए वो सारी रात नाराज रही और सुबह सुसाइड करने चली आई। 

एक प्राइवेट कंपनी में रीजनल हेड के पोस्ट पर कार्यरत झारखंड के रहने वाले सुदर्शन कुमार 15 दिन पहले ही गुजरात से तिली एरिया की एक पाॅश कॉलोनी में शिफ्ट हुए हैं। जानकारी के मुताबिक, न्यू ईयर की शाम पर दोनों हसबैंड और वाइफ और उनका बच्चा शाम को हंसी-खुशी मकरोनिया के मॉल में खरीदी करने गए। देर रात सुदर्शन कुमार ने अपनी वाइफ सुधा से खाना मांगा तो वह नाराज हो गई। दरअसल उस समय सुधा फेसबुक चला रही थी। फेसबुक चलाने से रोकने पर दोनों के बीच कहा-सुनी हुई। सुदर्शन चुपचाप जाकर सो गया।

इधर सुधा सुबह हसबैंड से यह बोलकर निकली कि मैं घर छोड़कर जा रही हूं, और सचमुच चली गई। सुदर्शन को लगा कि सुधा खाली धमकी दे रही है लेकिन घंटे भर बाद सुदर्शन को वाइफ के घर छोड़कर जाने का अहसास हुआ। वह टैक्सी लेकर यहां-वहां ढूंढने निकल गया। आखिर में गोद में चार साल के रोते-बिलखते बेटे को लेकर वह सिविल लाइंस थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखाने पहुंचा। पुलिस ने बाप-बेटे को सीसीटीवी के कंट्रोल रूम भेज दिया। यहां पूरा दिन यह परेशान हसबैंड, अपनी वाइफ को अलग-अलग चौराहे-तिराहे और रोड के विजुअल्स में तलाशता रहा। इसी दौरान रात करीब 8 बजे उसे जानकारी मिली कि वाइफ सुधा खुद ही घर पहुंंच गई है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !