नीचता: लड़कियों के स्कर्ट के अंदर की फोटो लेने, चप्पल में लगा लिया कैमरा | CRIME NEWS

Friday, January 12, 2018

नई दिल्ली। सनकी, सिरफिरे लोग नीचता कि किस हद तक जा सकता हैं, यह मामला इसका बड़ा उदाहरण है। एक बदमाश ने अपनी चप्पल में MOBILE फिट कर लिया। उसका CAMERA उल्टा ऊपर की तरफ था। फिर वो उन लड़कियों के पास जाता जो SKIRT या इसके जैसा कुछ पहनतीं थीं। लड़कियों को पता भी नहीं चल पाता था और वो अपने मोबाइल कैमरे से लड़कियों के स्कर्ट के अंदर की तस्वीरें निकालता था। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस शख्स की पहचान बैजू के रूप में की गई है। मामला केरल के त्रिशूर जिले का है जहां कलोलसवम (SCHOOL ART FESTIVAL) के दौरान यह अपनी चप्पल में छुपे कैमरे से लड़कियों की स्कर्ट के नीचे से तस्वीरें खींचने लगा।

कहां लगाया था कैमरा?
दरअसल चप्पल के एक छेद पर नीचे से उसने मोबाइल का कैमरा प्लेस किया। वहीं मोबाइल चप्पल की सोल में इस तरह फिट कर लिया कि किसी को दिखाई ही ना दे। इससे कैमरे का मुंह ऊपर होने की वजह से उसे आसानी से अपने मंसूबे पूरे करने का मौका मिल गया।

कैसे पकड़ा गया?
लड़कियों को तो इस बात का पता नहीं चला लेकिन इस शख्स पर पुलिस को शक हुआ। इसके बाद पुलिस ने इसे धर दबोचा। पुलिस के मुताबिक उसने शख्स को कई अजीबो-गरीब हरकतें करते देखा तो उन्हें पहले ही शक हो गया कि वो अपने पैरों से जरूर कुछ अलग करने की कोशिश कर रहा है। भीड़ में जिस तरह यह संदेहास्पद शख्स चलता और खड़ा होता पुलिस को यह समझने में देर नहीं लगी कि जरूर यह किसी खास मकसद से ऐसा कर रहा है। इसके बाद पुलिस ने इसे हिरासत में लिया और मामला खुल सका।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week