चांटा कांड: मुरैना में गुर्जरों ने CM शिवराज सिंह की शवयात्रा निकाली | MORENA MP NEWS

Thursday, January 18, 2018

भोपाल। धार जिले के सरदारपुर क्षेत्र में चुनावी रैली के दौरान आॅन ड्यूटी जवान को थप्पड़ मारने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। मुरैना में गुर्जर समाज ने इसके खिलाफ प्रदर्शन किया और सीएम शिवराज सिंह चौहान (CM SHIVRAJ SINGH) की शवयात्रा निकाली। इस यात्रा में सैकड़ों युवाओं ने भाग लिया और जमकर नारेवाजी (PROTEST) की। गुर्जर समाज (GURJAR COMMUNITY) मुरैना के अलावा भी कई स्थानों पर विरोध प्रदर्शन कर चुका है। इधर सरदारपुर में कांग्रेस विधायक ने सीएम शिवराज सिंह के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज करने के पुलिस पुलिस थाने में शिकायत की है। 

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अपने पीएसओ कुलदीप सिंह गुर्जर को चांटा मार दिया था। जिसके बाद इस मामले ने तूल पकड़ लिया और गुर्जर समाज घटना के बाद से लगातार प्रदर्शन कर विरोध जता रहा है। इसी कड़ी में आज गुर्जर समाज के एक सैकड़ा युवकों ने सीएम शिवराज सिंह की शवयात्रा निकाली।

परिणाम भुगतने को तैयार रहे भाजपा
प्रदर्शन कर रहे गुर्जर समाज के लोग शवयात्रा को लेकर कलेक्टर दफ्तर पहुंची और वहीं पर शव का अंतिम संस्कार किया। इसके बाद युवकों ने मुख्यमंत्री के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया और राज्यपाल के नाम एसडीएम को ज्ञापन भी सौपा। गुर्जर समाज की मांग है कि सीएम जल्द ही माफ़ी मांगे नहीं तो गुर्जर समाज आगे भी आंदोलन जारी। जिसका परिणाम उसको उपचुनाव में भुगतान पड़ेगा।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week