चमत्कार: BSC छात्र की हत्या कर खाई में फैंका था, 5वें दिन जिंदा मिला | CRIME NEWS

Friday, January 12, 2018

इंदौर। यहां हत्या की कोशिश का एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। 3 दोस्तों ने एक बीएससी छात्र मृदुल भल्ला का अपहरण किया। फिर उसे लाठियों से मारा और हाथ-पैर बाँध कर 200 मीटर गहरी खाई में फैंक दिया। तीसरे दिन सागर निवासी मृदुल भल्ला के पिता इंदौर आए। पुलिस ने छानबीन की। सीसीटीवी कैमरे की मदद से आरोपी पकड़ा गया। आरोपी की निशानदेही पर जब 5वें दिन शव की तलाश में पुलिस पहुंची तो वहां मृदुल भल्ला जिंदा मिला। उसे अस्पताल दाखिल किया गया है। 

मामला परदेशीपुरा थाना क्षेत्र के क्लर्क कालोनी का है। सागर से बीएससी की पढाई करने इंदौर आया मृदुल भल्ला रविवार को अचानक गायब हो गया था। 2 दिन तक मृदुल की जब परिजनों से बात नहीं हुई तो, मंगलवार को उसके पिता मोहित भल्ला ने इंदौर आकर परदेशीपुरा थाने में उसकी गुमशुदगी दर्ज करवाई। पिता मोहित भल्ला ने बताया कि पुलिस ने जाँच की तो मृदुल के कमरे के नजदीक लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज से खुलासा हुआ कि उसे 3 युवक कार में बैठाकर अपने साथ ले गए थे। उनमें से एक उसके साथ पढ़ने वाला विजय उर्फ़ जोंटी भी है।

मृदुल के ग्रुप में उसके आलावा 1 लड़का और 2 लड़किया हैं। वह उनसे बातचीत करता है, इसी बात की गलत फहमी में उसका अपहरण किया गया था। एएसपी प्रशांत चौबे ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर तीनों युवकों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया। जिसके बाद उन्होंने कबूल किया कि मुख्य आरोपी विजय उर्फ़ जोंटी, मृदुल की दोस्त से एक तरफा प्यार करता है। इस वजह से उसने अपने दोस्तों के साथ मिलकर रविवार को मृदुल का अपहरण कर उसे कम्पेल ले गया और वहां पर उसका हाथ-पैर बांधकर उसके सिर पर लट्ठ से कई वार किए और 200 मीटर गहरी खाई में फैंक दिया। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week