सेंसर बोर्ड ने दी 'न्यूड' को मंजूरी, विद्या बालन को मिला 'शुक्रिया' | BOLLYWOOD

Friday, January 19, 2018

नई दिल्ली। गोवा फिल्म फेस्टिवल में दो फिल्मों को लेकर जमकर विवाद हुआ था और जूरी प्रमुख सुजॉय घोष ने इस विवाद की वजह से पद से इस्तीफा भी दे दिया था। 'सेक्सी दुर्गा' और 'NUDE' फिल्मों फिल्म फेस्टिवल से बाहर कर दिया गया था। 13 सदस्यीय जूरी ने इन फिल्मों को शामिल किया था लेकिन सूचना और प्रसारण मंत्रालय ने इन्हें सूची से बाहर कर दिया था। 'न्यूड' FILM FESTIVAL में दिखाई जाने वाली पहली FILM की सूची में भी शामिल थी. लेकिन अब 'न्यूड' के लिए खुशखबरी आ गई है। फिल्म को सेंसर बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन से हरी झंडी मिल गई है और इसे 'ए' सर्टिफिकेट के साथ पास कर दिया गया है।

फिल्म के डायरेक्टर रवि जाधव ने अपने ट्वीटर हैंडल से इसकी जानकारी दी है। उन्होंने अपनी खुशी का इजहार करते हुए लिखा हैः "बिना किसी कट के मिला 'ए' सर्टिफिकेट!!! VIDYA BALAN के नेतृत्व वाली सीबीएफसी की स्पेशल जूरी ने हमारी फिल्म को स्टैंडिग ओवेशन दिया!!! आपके इस सपोर्ट के लिए शुक्रिया।"

'न्यूड'  मराठी फिल्म है, जिसमें एक न्यूड मॉडल की जिंदगी को दिखाया गया है। फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है, जिसमें नसीरूद्दीन शाह कुछ ऐसा कहते नजर आ रहे हैं, "बेटा कपड़ा जिस्म पर पहनाया जाता है, रूह पर नहीं...और मैं अपने काम में रूह खोजने की कोशिश करता हूं. समझ में आया..." वैसे भी इन दिनों बॉलीवुड से ज्यादा क्षेत्रीय सिनेमा में प्रयोग हो रहे हैं, जिन्हें पसंद भी किया जा रहा है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week