पंगों में फंसी पद्मावत की रिलीज डेट बदली | BOLLYWOOD NEWS

Wednesday, January 17, 2018

मुंबई। संजय लीला भंसाली की कॉन्ट्रोवर्शियल फिल्म 'पद्मावत' (PADMAVAT) को लेकर चल रहा विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। एक ओर जहां कई राज्य FILM की रिलीज का विरोध कर रहे हैं तो दूसरी ओर एक बार फिर फिल्म की रिलीज डेट (RELEASE DATE) में बदलाव (CHANGE) किया गया है। एक पॉपुलर वेबसाइट की रिपोर्ट्स के मुताबिक, पद्मावत अब 25 जनवरी की जगह एक दिन पहले यानी 24 जनवरी (NEW RELEASE DATE) को रिलीज होगी। हालांकि इस दिन फिल्म सिर्फ पेड प्रिव्यूज के लिए होगी। 24 जनवरी को शेड्यूल की गई फिल्मों का भुगतान करके फिल्म के मेकर्स उसकी जगह ‘पद्मावत’ को थिएटर्स में स्क्रीन करवाएंगे। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, 25 जनवरी को अक्षय कुमार (AKSHAY KUMAR) की फिल्म PADMEN भी रिलीज हो रही है। ऐसे में दोनों फिल्मों में किसी भी तरह का क्लैश ना हो, इसे देखते हुए मेकर्स ने 'पद्मावत' के पेड प्रिव्यूज की रिलीज 24 जनवरी को रखी है। ‘पद्मावत’ के डिस्ट्रीब्यूटर्स 24 जनवरी की रात 9.30 बजे स्क्रीन होने वाले शोज का भुगतान करके उसकी जगह ‘पद्मावत’ को स्क्रीन करेंगे। इस दिन सिर्फ एक शो दिखाया जाएगा।

जी7 मल्टीप्लेक्स के मालिक ने खबर को कन्फर्म करते हुए बताया कि पैडमैन 25 जनवरी को रिलीज होगी, जबकि पद्मावत उससे एक दिन पहले 24 जनवरी को ही रिलीज की जाएगी। ट्रेड एनालिस्ट अतुल मोहन के मुताबिक, अगर पद्मावत के मेकर्स फिल्म का पेड प्रिव्यू अरेंज करा रही है तो इसका मतलब है कि वो अपनी फिल्म को लेकर पूरी तरह कॉन्फिडेंट हैं कि उनका प्रोडक्ट बेहतर है और विरोध करने वाले गलत हैं। वो ऑडियंस को बताना चाहते हैं कि राजपूत परंपरा का पूरा सम्मान किया गया है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week