सनी लियोनी के बाद अब ये पोर्न स्टार भी आ रही है बॉलीर्वुड में | BOLLYWOOD NEWS

BOLLYWOOD की ज्यादातर सीटें अब तक भारतीय महिलाओं के लिए आरक्षित थीं परंतु सनी लियोनी के बाद शायद हालात बदल रहे हैं। SUNNY LEONE के बाद अब एक और इंटरनेशनल पोर्न स्टार बॉलीवुड में एंट्री करने रही है। नाम है मिया MIA MALKOVA। इंटरनेट पर आपको इसके ढेर सारे फोटो वीडियो देखने को मिल जाएंगे। मिया मल्कोवा इन दिनों राम गोपाल वर्मा की अपकमिंग फिल्म गॉड सेक्स एंड ट्रुथ' में काम कर रहीं हैं। 

मिया मल्कोवा अभी सिर्फ 26 साल की हैं। 1 जुलाई 1992 को उनका जन्म USA के पाम स्प्रिंग (कैलिफोर्निया) में हुआ था। पोर्न इंडस्ट्री में आने से पहले मिया रेस्त्रां चैन मैकडोनाल्ड और सिज्लर में काम कर चुकी हैं। मिया ने 2012 में पोर्न इंडस्ट्री ज्वॉइन की। स्कूल फ्रेंड और एडल्ट फिल्म एक्ट्रेस नताशा मल्कोवा ने उन्हें इंडस्ट्री में इंट्रोड्यूस किया। 

उनके असली नाम के बारे में ज्यादा जानकारी उपलब्ध नहीं है। लेकिन कहा जाता है कि मिया मल्कोवा उन्होंने अपना स्टेज नाम रखा है, क्योंकि इससे रशियन और यूरोपियन मॉडल जैसी फीलिंग आती है। बतौर पोर्न एक्ट्रेस मिया ने 'द प्रीअचेर्स डॉटर', 'पीटर पैन XXX: एन एक्सेल ब्राउन पैरोडी' जैसी फिल्मों में काम किया है।

भाई और पति भी हैं पोर्न स्टार
मिया मल्कोवा ने 2014 में पोर्न एक्टर डैनी माउंटेन से शादी की। डैनी भी पेशे से पोर्न एक्टर हैं। मिया मल्कोवा के भाई जस्टिन हंट को भी पोर्नोग्राफिक फिल्मों के एक्टर के तौर पर जाना जाता है।
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !