BJP में गुटीय संघर्ष: महिला सांसद, विधायक पर ने जूती उठाई, मारपीट, हंगामा | NATIONAL NEWS

Saturday, January 13, 2018

सीतापुर। जिस कंबल को बांटकर गरीबों को राहत देने की कोशिश की जा रही थी कि आज उसी कंबल से इतनी गर्मी पैदा हो गई कि बीजेपी सांसद और विधायक आपस में भिड़ गए। बीजेपी विधायक और सांसद के बीच काफी देर तक तू तू- मैं मैं चलती रही। मामला यूपी के सीतापुर का है। सर्दी में महिला सांसद का पारा इस कद ऊपर चढ़ा कि उन्‍होंने अपनी जूती ही निकाल ली। मामला सीतापुर की महोली तहसील का है। 

यहां तहसील प्रांगण में भाजपा विधायक शशांक त्रिवेदी और भाजपा सांसद रेखा वर्मा द्वारा कंबल वितरण किया जा रहा था। भजपा सांसद मीटिंग हॉल में कंबल बांट रही थीं जबकि विधायक बाहर पंडाल में कंबल वितरण कर रहे थे। मौके पर मौजूद लोगों का कहना है कि विधायक शशांक त्रिपाठी ने सांसद रेखा वर्मा से पंडाल में आकर कंबल बांटने के लिए कहा था। 

इसको लेकर सांसद रेखा वर्मा भड़क गईं और देखते ही देखते उनके समर्थक भी आक्रोशित हो गए।  मामला इस कद बढ़ गया कि सांसद ने गुस्‍से में आकर अपनी जूती हाथ में ले ली। इसके बाद तो सांसद और विधायक दोनों के समर्थक आपस में भिड़ गए और जमकर लात घूंसे चले और कुर्सियां फेंकी जाने लगी। इस दौरान सांसद पुत्र के भी चोटिल होने की खबर है। मौके पर पहुंची पुलिस और तहसील के अधिकारियों ने दोनों पक्षों को शांत कराया।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week