भोपाल में BJP नेता ने पड़ौसी को गोली मारी | BHOPAL NEWS

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में भाजपा नेता राजेश शर्मा ने अपने पड़ौसी नरेन्द्र गौर को गोली मार दी। भाजपा नेता की फायरिंग में नरेन्द्र गौर एवं उसका साथी घायल हो गए। दोनों को अस्पताल दाखिल किया गया है। बताया जा रहा है कि राजेश शर्मा मूलत: किसान है और नरेंद्र गौर का खेत उसके पास में है। दोनों के बीच बागड़ को लेकर विवाद हो रहा था। 

बुधवार को जमीनी विवाद को लेकर लांबाखेड़ा निवासी BJP नेता राजेश शर्मा और नरेन्द्र गौर, अपने-अपने साथियों के साथ आपस में भिंड गए। इस दौरान राजेश शर्मा ने अपने पास रखी पिस्टल पर नरेन्द्र गौर और उसके साथियों पर फायर कर दिया। फायरिंग में नरेन्द्र गौर और उसके साथी घायल हुए हैं। घायलों को इलाज के लिए लांबाखेड़ा स्थित आरोग्य निधि अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बताया जा रहा है कि राजेश शर्मा और नरेन्द्र गौर के खेत बगल-बगल में हैं। खेत के बीच से एक कच्चा रास्ता गया हुआ है। इस रास्ते को लेकर दोनों लोगों के बीच विवाद चल रहा था। कुछ दिन पूर्व में नरेन्द्र गौर ने रास्ते को संकरा करके बीच में एक बागड़ लगा दिया था।

आज बुधवार को राजेश शर्मा ने अपने साथियों के साथ मिलकर इस बागड़ को हटाकर रास्ते के बीच में कोपरा बिछवा दिया था। इसी बात को लेकर नरेन्द्र गौर का झगड़ा राजेश शर्मा से हुआ था। ईंटखेड़ी पुलिस ने बताया कि फरियादी नरेन्द्र गौर की शिकायत पर आरोपी राजेश शर्मा और उसके साथियों के खिलाफ धारा 307 और अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !