पत्नी मायके गई थी, पड़ौसन का बलात्कार कर डाला | BHOPAL CRIME NEWS

भोपाल। राजधानी भोपाल के गांधी नगर इलाके में एक युवक ने पड़ौस में रहने वाली एक महिला का बलात्कार कर दिया। जिस समय यह घटना हुई युवक की पत्नी मायके गई हुई थी और पीड़ित महिला युवक को दोनों वक्त का खाना देती थी। घटना की रात जब वो बर्तन वापस लेने गई तो युवक ने पीड़िता को घर में खींच लिया और बलात्कार कर डाला। महिला ने अपने पति के साथ पुलिस थाने जाकर मामला दर्ज कराया। 

गांधी नगर थाना पुलिस ने बताया कि ग्राम लाउखेड़ी निवासी 31 वर्षीय विवाहिता की शिकायत पर आरोपी भागचंद प्रजापति पति भगवान दास प्रजापति उम्र 27 वर्ष निवासी ग्राम लाउखेड़ी, के खिलाफ बलात्कार करने की धारा 376 आईपीसी के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस का कहना है कि आरोपी भागचंद की पत्नी करीब तीन दिनों से अपने मायके गई हुई है। इस दौरान भागचंद का खाना पड़ोस में रहने वाली फरियादी महिला के घर से आता है।

बीते सोमवार रात फरियादी ने भागचंद के घर पर रात का खाना भिजवाया था। खाना भिजवाने के बाद देर रात को वह बर्तन लेने के लिए भागचंद के घर पहुंची। यहां पर मौके का फायदा उठाकर भागचंद ने महिला को घर में खींच लिया और उसके साथ बलात्कार किया। 

पुलिस का कहना है कि घटना के बाद जब महिला ने अपने घर पहुंचकर भागचंद की शर्मनाक करतूत के बारे में अपने पति को बताया, तो पति अपने बीवी को लेकर थाने पहुंचा। पुलिस का कहना है कि मामला दर्ज करने के बाद आरोपी भागचंद को हिरासत में ​ले लिया गया है। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !