मुख्यमंत्री ने अध्यापक के गाल थपथपाते हुए कहा -“करूंगा रे सब करूंगा” | ADHYAPAK SAMACHAR

Friday, January 19, 2018

भोपाल। महिला अध्यापकों के मुंडन (MUNDAN MOVEMENT) ने मध्यप्रदेश में एक नए आंदोलन की शुरूआत कर दी है।  मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM SHIVRAJ SINGH) भी इससे बाकिफ हैं परंतु उनके मन में क्या चल रहा है, स्पष्ट नहीं हो पा रहा है। एकात्म यात्रा के दौरान होशंगाबाद में जब अध्यापकों ने ज्ञापन दिया तो सीएम शिवराज सिंह ने एक अध्यापक के गाल थपथपाते हुए कहा: “करूंगा रे सब करूंगा”। 

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चैहान गुरुवार को होशंगाबाद जिले के बाबई ब्लॉक में एकात्म यात्रा के स्वागत के लिए पहुंचे थे, इस दौरान राज्य अध्यापक संघ के एक प्रतिनिधि मंडल ने मुख्यमंत्री से शिक्षा विभाग में संविलियन की मांग करते हुए ज्ञापन सौपा, इस पर मुख्यमंत्री मुस्कराए और एक अध्यापक जितेंद्र वैरागी के गाल पर चिमटी लेते हुए बोले “करूंगा रे सब करूंगा, सभी अध्यापकों का सब करूंगा।” 

गौरतलब है, संविलियन की मांग को लेकर अध्यापक आंदोलनरत है। भोपाल, ग्वालियर सहित कई जिलों में अध्यापकों के मुंडन कराए जाने के कारण ये आंदोलन चर्चा में भी है। 21 जनवरी को प्रदेशभर से अध्यापक एक बार फिर भोपाल में बड़ा प्रदर्शन करने की तैयारी कर रहे हैं। ऐसे में इससे पहले मुख्यमंत्री की इस दिलचस्प प्रतिक्रिया के कई मायने निकाले जा रहे हैं, क्या मुख्यमंत्री के मन में अध्यापकों को लेकर कुछ चल रहा है..!

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week