वाट्सएप पर सीएम को गालियां देने वाले अध्यापक सस्पेंड | ADHYAPAK SAMACHAR

Friday, January 12, 2018

भोपाल। मध्यप्रदेश में अध्यापक वर्ग सीएम शिवराज सिंह चौहान की वादा खिलाफी से नाराज है एवं प्रदेश भर में विरोध प्रदर्शन किए जा रहे हैं। सिवनी जिले में भी वाट्सएप ग्रुप पर एक सहायक अध्यापक ने सीएम शिवराज सिंह का विरोध किया। अध्यापक थोड़ा ज्यादा आक्रोशित हुए और अभद्र शब्दों का उपयोग कर डाला। पीटीआई आशीष दीक्षित ने भी ऐसा ही किया तो ग्रुप में शामिल भाजपा कार्यकर्ता ने दोनों की शिकायत कर दी और सस्पेंड करा दिया। 

खामी शासकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय के पीटीआई आशीष दीक्षित और शासकीय माध्यमिक शाला साल्हेखुर्द के सहायक अध्यापक प्रीतम सिंह ठाकुर के खिलाफ बीजेपी कार्यकर्ता कोमलसिंह राहंगडाले ने सीएम हेल्पलाइन पर शिकायत दर्ज कराई थी कि इन्होंने व्हॉट्स एप ग्रुप पर सीएम शिवराज सिंह चौहान के खिलाफ अशोभनीय शब्द और गालियां पोस्ट की। 

शिक्षकों के खिलाफ शिकायत को सही पाये जाने पर डीईओ ने दोनों को कारण बताओ नोटिस भेजा। शिक्षकों के जवाब संतोषप्रद न होने पर दोनों ही के खिलाफ कार्रवाई करते हुए पीटीआई आशीष दीक्षित को विकास खंड शिक्षा अधिकारी बरघाट के ऑफिस में अटैच कर दिया गया जबकि सहायक अध्यापक प्रीतम सिंह ठाकुर को शासकीय उत्कृष्ट विद्यालय बरघाट में अटैच किया गया है। मुख्य कार्यपालन अधिकारी ने शिक्षकों के आचरण को कदाचरण की श्रेणी का माना है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week