फुंके हुए कारतूस भी खुद को बाहूबलि कहते हैं: AAP MLA @ कुमार विश्वास

Saturday, January 6, 2018

नई दिल्ली। राज्यसभा के टिकट बंटवारे के बाद आम आदमी पार्टी में शुरू हुए घमासान में अब 'बाहुबली' के कैरेक्टर्स की एंट्री हो गई। दो दिन पहले गोपाल राय ने कुमार विश्वास पर दिल्ली सरकार गिराने की साजिश रचने का आरोप लगाया। जवाब में विश्वास ने उन्हें 'कटप्पा' कह दिया। अब अरविंद केजरीवाल के करीबी और कुमार को बीजेपी एजेंट बता चुके विधायक अमानतुल्लाह खान ने इशारों में ट्वीट किया, ''फुके हुए कारतूस भी आज कल खुद को बाहुबली कहते हैं।'' 

उधर, विश्वास ने शनिवार को शायराना अंदाज में कहा, ''मेरे लहजे में जी-हुज़ूर न था, इससे ज़्यादा मेरा कसूर न था।'' बता दें कि दिल्ली की 3 राज्यसभा सीटों के लिए संजय सिंह, एनडी गुप्ता और सुशील गुप्ता उम्मीदवार हैं। तीनों ने 4 जनवरी को अपना पर्चा दाखिल किया। टिकट नहीं मिलने से नाराज विश्वास ने खुद को शहीद बताया था।

इस माहिष्मती की शिवगामी कोई और, हर बार नए कटप्पा आते हैं
आप के राजस्थान प्रभारी कुमार विश्वास ने शुक्रवार को गोपाल राय को जवाब देते हुए कहा, ''दिल्ली सरकार में मंत्री गोपाल राय जो कार्यकर्ताओं को मीर जाफर कहते हैं। आज 7 महीने बाद उनकी कुंभकर्णी नींद जागी है। इस पर पार्टी ने उनके बयान से किनारा कर लिया है।दरअसल, इस माहिष्मती की शिवगामी देवी कोई और है जो बाहुबली को मारने के लिए हर बार कट्टप्पा बदलती रहती है। मेरा उनसे अनुरोध है कि कांग्रेस और बीजेपी से पार्टी में आए जो Guptas (एनडी और सुशील) हैं, उनके योग 'दान' का आनंद लें। मेरे शव के साथ छेड़छाड़ ना करें।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week