सर्द सुबह प्लेटफार्म पर खड़ी ट्रेन में आग भड़की, 6 बोगियां जलीं | NATIONAL NEWS

Wednesday, January 10, 2018

पटना। पटना मोकामा पैसेंजर ट्रेन के छह डिब्बों में आग लग गई। आग की लपटें इतनी भयानक थीं कि दूर-दूर तक लपटें दिख रही थीं। आग लगने से छह डिब्बे धू-धूकर जलने लगे जिससे अफरातफरी मच गई। मिली जानकारी के मुताबिक पटना से मोकामा जाने वाली पैसेंजर ट्रेन मोकामा में ही खड़ी थी, उसपर कोई यात्री अबतक सवार नहीं हुआ था। ट्रेन के खुलने का समय सुबह 05:35 बजे सुबह था। उससे ठीक पहले ट्रेन में आग लग गई और धू-धकर छह बोगियां खाक हो गईं। किसी के भी हताहत होने की कोई सूचना नहीं है।

मिली जानकारी के मुताबिक जलती ट्रेन के बगल में खड़ी फास्ट पैसेंजर मेमू ट्रेन के भी दो इंजन आग की चपेट में आ गए और वो भी पूरी तरह जलकर खाक हो गए। रेलवे कर्मचारियों की सूचना पर  दमकल की टीमें घटनास्थल पर पहुंची और आग पर काबू पाया। यह ट्रेन रोज मोकामा से पटना जाती है और जाने के लिए ट्रेन शंटिंग लाइन पर खड़ी थी तभी आग लग गई। 

घटना के बाद रेलवे के अधिकारियों में हड़कंप मचा हुआ है। घटना के बाद डीआरएम ने कहा कि कुछ असामाजिक तत्वों ने ट्रेन में आग लगाई है और इसकी जांच की जाएगी। एेसी आशंका है कि ट्रेन में कुछ लोग बैठकर गांजा-स्मैक पी रहे थे जिसकी वजह से आग लगी है। दोषियों की खोजबीन की जा रही है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week