कन्याकुमारी में हादसा, मप्र के 6 यात्रियों की मौत | MP NEWS

इंदौर। तमिलनाडु के तिरुनेलवेली में मंगलवार रात हुए एक सड़क हादसे में इंदौर और उज्जैन के 6 लोगों की मौत हो गई है, जबकि 6 लोग जख्मी हैं। जानकारी के मुताबिक, टूरिस्ट को कन्याकुमारी ले जा रही वैन थालावाईपुरम में ब्रिज से नीचे जा गिरी। पुलिस ने घायलाें का इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया। जानकारी के मुताबिक, इंदौर के बजाज खाना चौक पर रहने वाले दीपक सेवलानी के परिवार के कुछ लोग पर्यटन पर गए हुए थे।

हादसा मंगलवार रात करीब दो बजे तमिलनाडु के तिरुनेलवेली जिले के थालावाईपुरम के पास हुआ। वैन मदुरै से कन्याकुमारी जा रहा थी। गाड़ी नेशनल हाईवे पर बने एक ब्रिज से टकराकर नीचे गिर गई। हादसा इतना भीषण था कि वैन में सवार 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। 6 घायलों को तिरुनेलवेली के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

क्या बोले परिजन?
हेमंत सेवलानी ने बताया कि मेरे पिता कन्हैयालाल सेवलानी, मां रेखा, उज्जैन निवासी मामा रमेश पोहानी-मामी विद्या, अन्य रिश्तेदार लालचंद समतानी और टीकम समतानी (उज्जैन) की मौत की सूचना तमिलनाडु पुलिस ने बुधवार सुबह 6 बजे दी। सभी लोग शनिवार को कन्याकुमारी के लिए निकले थे। वहीं घायलों में तुलसी, चंद्रा, सुनीता, साराला और सोनम, जी मुथुकामाट्ची शामिल हैं।

रामेश्वरम मेले में शामिल होने गए थे
घायल तुलसी डेटानी के बेटे पंकज ने बताया कि 13 जनवरी को उज्जैन से चेन्नई की ट्रेन से निकले थे। यहां रामेश्वरम मेले में गुरुजी का कार्यक्रम था, जिसमें से शामिल होने ये लोग गए थे। "यहां से ये 21 को बालाजी दर्शन की बुकिंग थी। 22 की रात को ये वहां से भोपाल के लिए रवाना होने वाले थे। मंगलवार रात करीब दो बजे मदुरै से कन्याकुमारी के लिए निकले थे। जहां वैन ब्रिज से टकराकर खाई में जा गिरी। हाॅस्पिटल में घायलों का इलाज चल रहा है। मां आईसीयू में है। सुबह जानकारी लगते ही मैं प्लाइट से मुंबई के लिए रवाना हो गया। रात करीब 10 बजे मैं पहुंचूंगा। पुलिस के अनुसार थालावाईपुरम में ब्रिज संकरा है और पूरा रास्ता घुमावदार है। संभवत: ड्राइवर ने नियंत्रण खो दिया होगा और गाड़ी ब्रिज से नीचे जा गिरी।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !