5 दिन से लावारिस पड़ा है महिला का शव: ना पति आया ना पुलिस, बेटी बोली टाइम नहीं है | CRIME NEWS

Thursday, January 11, 2018

पटना। राजधानी पटना में रिश्तों को तार-तार करने वाली एक कहानी सामने आयी है। एक वृद्ध महिला की मौत के बाद तीन दिनों तक उसका शव घर में पड़ा रहा लेकिन किसी ने उसका अंतिम संस्कार नहीं किया। महिला एक बड़े अफसर की पत्नी है लेकिन सूचना के बाद भी पति नहीं आया। पुलिस को बताया लेकिन पुलिस भी नहीं आई। महिला की बेटी को बताया गया तो बोली अभी छुट्टियां नहीं हैं। 

जानकारी के मुताबिक जिस महिला की मौत हुई है वो सालों से फ्लैट में अकेले ही रह रही थीं। उनकी मौत की सूचना घर में काम करने वाली बाई ने पड़ोसियों को दी जिसके बाद मामले का खुलासा हुआ। मृतका के पति का नाम डॉक्टर ए के सरकार है जो पटना में ही रहते हैं। वो पटना में ही आयुर्वेदिक कॉलेज में बड़े पद पर कार्यरत हैं। सरकार पैथोलॉजी डिपार्टमेंट के हेड हैं। पड़ोसियों ने बताया कि मृतका के पति और बेटी को तीन दिन पहले ही पड़ोसियों ने मौत के बारे में सूचना दी लेकिन किसी के कान पर जूं तक नहीं रेंगी।

सूचना मिलने के बावजूद भी मौके पर अभी तक कोई उसे देखने नहीं पंहुचा जिसके बाद पड़ोसियों ने पुलिस को इसकी सूचना दी। घटना की जानकारी मिलने के बावजूद पुलिस भी अभी तक मौके पर नहीं पहुंची है। मामला पटना शहर के राजेंद्र नगर इलाके के रोड नं 10 का है। मृतका के पड़ोसियों की मानें तो सूचना मिलने के बावजूद बेटी कह रही है कि उन्हें घर आने की छुट्टी नहीं हैं ऐसे में उनके पिता ही देखेंगे कि मां के शव का क्या करना है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week