लड़की को 5 हजार में खरीदा, 2 साल रेप किया, 30 हजार में बेच दिया | CRIME NEWS

फरीदाबाद। दिल्ली के एक युवक ने झारखंड की नाबालिग लड़की को 5 हजार रुपए में खरीदा। लड़की की नानी ने उसे बेच दिया था। युवक ने 2 साल तक लड़की के घर का काम करवाया और लगातार रेप किया। इसके बाद 30 हजार रुपए में फरीदाबाद के एक युवक को बेच दिया। यहां लड़की से कई घरों में काम करवाया जाता। जो पैसे मिलते वो बदमाश खुद रख लेते और लड़की का सामूहिक बलात्कार भी करते। चाइल्ड लाइन की सूचना पर पुलिस ने धीरज नगर की टी-2 कॉलोनी से लड़की को मुक्त कराया है। 

मूलरूप से झारखंड निवासी पीड़िता ने बताया कि 2 वर्ष पहले उसकी नानी ने उसे 5 हजार रुपये में सुरेंद्र नाम के एक युवक को बेच दिया था, जो उसे दिल्ली ले आया। पीड़िता ने बताया, करीब 2 वर्ष तक आरोपी ने उससे घरों में काम कराया और रेप भी किया। वहीं, कुछ दिन पहले 30 हजार रुपये में मिश्रा नाम के युवक को बेच दिया, जो उसे फरीदाबाद ले आया। पीड़िता का आरोप है कि फरीदाबाद में भी सुरेंद्र व मिश्रा ने उसके साथ रेप किया। वहीं, घरों में काम करने के दौरान जो पैसे मिले थे, उन्हें भी छीन लिया गया। 

पीड़िता के इस बयान से फरीदाबाद पुलिस में हड़कंप है। इसके बाद महिला थाना पुलिस ने पॉक्सो ऐक्ट के तहत केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। वहीं, पुलिस की एक स्पेशल टीम झारखंड रवाना हो गई है और दूसरी टीम फरीदाबाद व दिल्ली में आरोपियों के ठिकानों पर छापेमारी कर रही है। जानकारी के मुताबिक, चाइल्डलाइन की हेल्पलाइन पर शनिवार रात एक कॉल आई थी, जिसके बाद चाइल्डलाइन की टीम सेक्टर-31 थाना पुलिस के साथ रविवार सुबह मौके पर पहुंची और लड़की को बरामद कर लिया। फिलहाल पीड़िता हॉस्पिटल में ही डॉक्टरों की देखरेख में है। 

पूजा डाबला, एसीपी, क्राइम अगेंस्ट विमिन ने कहा, लड़की के बयान के आधार पर केस दर्ज करके जांच की जा रही है। अभी किसी भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया गया है। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !