कोहरे में हाईस्पीड से दौड़ रही बस पलटी, 20 घायल, 4 गंभीर | KATNI MP NEWS

Sunday, January 14, 2018

भोपाल। एक बार फिर प्रशासन और बस संचालकों की लापरवाही के कारण 50 यात्रियों की जान जोखिम में थी। कटनी में रविवार सुबह करीब 4:00 बजे पन्ना की ओर से कटनी आ रही BUS कठला नदी के पुल के पास ACCIDENT का शिकार हो गई। बताया जा रहा है कि सुबह के वक्त भारी कोहरा था फिर भी बस को काफी तेज स्पीड से चलाया जा रहा था। कोहरे के समय वाहनों की स्पीड नियंत्रण के लिए पुलिस द्वारा लगाए जाने वाले बेरिकेट्स इस मार्ग में कहीं नहीं थे। बता दें कि इसी स्थान पर पहले भी कई हादसे हो चुके हैं। ताजा हादसे में 20 यात्री घायल हो गए। 4 गंभीर बताए जा रहे हैं। गंभीर रुप से घायल यात्रियों को जबलपुर के लिए रेफर कर दिया गया।

बताया जा रहा है कि बस काफी रफ्तार में थी। वो डिवाइडर के ऊपर चढ़कर पलट गई। घटना के बाद वहां से गुजर रहे लोगों ने घायलों को बस से बाहर निकाला और पुलिस व एंबुलेंस को इसकी सूचना दी। सूचना मिलने के बाद कुठला थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया। 

बता दें कि इस इलाके में पहले भी कई हादसे हो चुके हैं। प्राइवेट बस संचालक और प्रशासन की लापरवाही के कारण हादसों का क्रम लगातार जारी है। बस में कोहरे को काटकर राह दिखाने वाली कोई लाइट नहीं थी। दिसम्बर 2017 में ही यहां एक बड़ा हादसा हो चुका है फिर भी प्रशासन ने कोहरे में वाहनों की स्पीड नियंत्रण हेतु बेरिकेटिंग तक नहीं की है। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week