पद्मावत 100 करोड़ क्लब में शामिल, करणी सेना के नेता अस्पताल में भर्ती | NATIONAL NEWS

Monday, January 29, 2018

मुंबई। संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावत' भारी विरोध के बावजूद ना केवल रिलीज हो गई बल्कि 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई। फिल्म का विरोध करने वाले और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की नाक काटने की धमकी देने वाले करणी सेना के नेता सूरजपाल अमू की तबीयत अचानक ही बिगड़ गई है। उन्हें गुरुग्राम के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं सूरजपाल के अस्पताल में भर्ती होने की खबर पर ट्विटर पर यूजर्स ने उनका मजाक बनाना शुरु कर दिया है।  

न्यूज एजेंसी एएनआई के एक ट्वीट के अनुसार करणी सेना के नेता सूरजपाल अमू को सोमवार सुबह गुरुग्राम के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिल्म 'पद्मावत' को लेकर विवादित बयान देने के कारण अमू की न्यायिक हिरासत 29 जनवरी 2018 को खत्म होने वाली थी और उन्हें हरियाणा कोर्ट में पेश किया जाना था लेकिन इसी दौरान अचानक से उनकी तबीयत बिगड़ गई। इसके बाद ही पुलिस ने कोर्ट में पेश होकर हिरासत बढ़ाने की मांग की है। वहीं अमू के तबीयत खराब होने की खबर पर ट्विटर यूजर्स उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। 

एक यूजर ने लिखा है - अच्छा तरीका है अरेस्ट होने की बारी आते ही सभी नेताओं की तबीयत खराब हो जाती है और अस्पताल पहुंच जाते हैं.. वाह रे सिस्टम। वहीं एक और यूजर ने लिखा है- बस इतना ही दम था। एक और यूजर ने लिखा है- तिहाड़ जाने की बारी आई तो बीमार हो गया।  

पको बता दें कि विवादों में घिरे होने के बावजूद फिल्म 'पद्मावत' दर्शकों को पसंद आ रही है। फिल्म इंडस्ट्री से लेकर आम लोग तक इसकी चर्चा कर रहे हैं। लोग जमकर सभी एक्टरों की एक्टिंग की तारीफ कर रहे हैं। वहीं फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी धूम मचा रही है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं


Popular News This Week