कक्षा 1 से 8वीं तक की परीक्षा तारीख घोषित | MP EDUCATION NEWS

Wednesday, January 10, 2018

भोपाल। शैक्षणिक वर्ष 2018-19 में कक्षा 1 से 8 वीं तक की परीक्षाए फरवरी-मार्च 2018 में होना संभावित है। समस्त प्राथमिक, माध्यमिक विद्यालयों को निर्देशित किया गया है कि समय सीमा में कक्षाओं के पाठ्यक्रम को पूर्ण करायें, साथ ही निर्धारित गतिविधियां शैक्षिक कलेण्डर के अनुरूप समय सीमा में कराया जाना सुनिश्चित करें ताकि वार्षिक परीक्षा परिणाम बेहतर प्राप्त हो सकें।

विदिशा में ठंड के कारण स्कूल बंद
कलेक्टर श्री अनिल सुचारी के द्वारा जारी आदेश की जानकारी देते हुए जिला शिक्षा अधिकारी श्री एचएन नेमा ने बताया कि जिले में जारी शीत लहर के कारण शासकीय, अशासकीय एवं सीबीएसी बोर्ड से संबंद्व एवं अनुदान प्राप्त शालाओं में अध्ययनरत प्राथमिक (कक्षा नर्सरी से पांचवीं तक) कक्षाओं के बच्चों को सर्दी के प्रकोप से राहत देने के उद्वेश्य से 11 एवं 12 जनवरी का अवकाश घोषित किया है। 

प्राइवेट छात्रों को पूरक परीक्षा फार्म भरने की तारीख
बालाघाट में शासकीय जटाशंकर त्रिवेदी स्नातकोत्तर महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ. प्रवीण श्रीवास्ताव ने जिले के बीए तृतीय वर्ष एवं बीकाम प्रथम, द्वितीय व तृतीय वर्ष के स्वाध्यायी (प्रायवेट) छात्रों को सूचित किया है कि जिन विद्यार्थियों को 2017 में पूरक (सप्लीमेंटी) प्राप्त हुई थी। ऐसे विद्यार्थी एम.पी.ऑनलाईन के माध्यम से दिनांक 15 जनवरी 2018 से 31 जनवरी 2018 तक पूरक के परीक्षा फार्म भर सकेगें अधिक जानकारी आरडीव्हीव्ही की वेबसाईट पर देखी जा सकती है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week