YOGI के UP में डॉक्टर्स ने बेली डांसर्स को नाचाया, ऐंबुलेंस भरकर शराब आई | NATIONAL NEWS

Wednesday, December 27, 2017

नई दिल्ली। राजस्थान में डॉक्टर्स अपने आप को दुनिया का सबसे संवेदनशील और भगवान के समान बताकर हड़ताल पर और उत्तरप्रदेश के मेरठ में DOCTORS की एलुमिनाई पार्टी (ELUMINAI PARTY) में पहुंचे लोगों का मनोरंजन करने के लिए रूसी बेली डांसर्स को नचाया गया। ऐंबुलेंस में भरकर शराब मंगाई गई। मामला लाला लाजपत राय मेडिकल कॉलेज का है। घटना 25 दिसंबर (सोमवार) की है। Meerut: Liquor cartons stored in an ambulance van, Belly dance performance at alumni function of state-run Lala Lajpat Rai Medical college (25.12.17)

इस मामले के सामने आने के बाद मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल ने विभागीय जांच के आदेश दिए हैं और गार्ड को भी पकड़ा है। गढ़ रोड स्थित कॉलेज में पुराने विद्यार्थियों द्वारा सिल्वर जुबली कार्यक्रम रखा गया था। इस कार्यक्रम में 1992 बैच के कई प्रसिद्ध डॉक्टर शामिल हुए थे। सूत्रों के मुताबिक कॉलेज परिसर के अंदर शराब का वितरण किया गया और दोपहर के समय रूसी बेली डांसर्स ने आकर स्टेज पर नाचकर वहां मौजूद लोगों का मनोरंजन किया।

एएनआई ने अपने ट्विटर हैंडल पर कॉलेज में आईं बेली डांसर्स और उस एंबुलेंस की फोटो डाली है जिसमें बाहर से कॉलेज परिसर में शराब लाई गई थीं। टाइम्स ऑफ इंडिया के अनुसार, इस मामले को लेकर लाला लाजपत राय मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल विनय अग्रवाल ने कहा “मुझे इस बारे में सोमवार की शाम को पता चला था और मैं अभी इस बारे में इसके आयोजकों से सुनना चाहता हूं। अभी हमें यह नहीं स्पष्ट हुआ है कि जिन एंबुलेंस में शराब लाई गई थीं, वे अस्पताल की थीं या किसी अन्य प्राइवेट अस्पताल की थीं। हम इस मामले की तह तक जाएंगे और जो भी इसमें दोषी पाए जाएंगे उनपर उचित कार्रवाई की जाएगी।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week