गुजरात चुनाव: पाकिस्तान का नरेंद्र मोदी को जवाब | WORLD NEWS

Monday, December 11, 2017

नई दिल्ली। गुजरात विधानसभा चुनाव के पाकिस्तान कनेक्शन को लेकर बयानबाजी तेज है इस बीच पाकिस्तानी विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता का बयान आया है। पाक विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता मोहम्मद फैजल ने ट्वीट कर लिखा है, 'भारत अपनी चुनावी बहस में पाकिस्तान को ना घसीटे और अपने दम पर जीते, बजाय झूठी साजिशों के जो पूरी तरह से आधारहीन हैं।' इससे पहले राहुल गांधी ने 13वां सवाल पूछते हुए ट्वीटर पर लिखा: कहते थे देंगे जवाबदेह सरकार, किया लोकपाल क्यों दरकिनार? GSPC, बिजली-मेट्रो घोटाले, शाह-जादा पर चुप्पी हर बार, मित्रों की जेब भरने को हैं बेकरार। लम्बी है लिस्ट, और ‘मौनसाहब’ से है जवाब की दरकार, किसके अच्छे दिन के लिए बनाई सरकार?

बता दें कि पीएम मोदी ने रविवार को गुजरात में चुनाव प्रचार के दौरान कहा था कि मीडिया में इस तरह की खबरें आईं कि कांग्रेस सांसद अहमद पटेल को गुजरात का मुख्यमंत्री बनाने के लिए नई दिल्ली में अय्यर के घर एक बैठक हुई। इसमें पूर्व उपराष्ट्रपति हामिद अंसारी, पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह, पाकिस्तान के उच्चायुक्त, पाकिस्तान के पूर्व विदेश मंत्री और खुद अय्यर मौजूद थे। तीन घंटे तक चली इस बैठक के दौरान उन लोगों ने आगे की रणनीति बनाई। इसके अगले दिन ही अय्यर ने उन्हें नीच कहा। यह एक गंभीर मामला है।

पीएम के अनुसार, पाकिस्तान के पूर्व आर्मी अफसर अरशद रफीक ने भी कहा है कि अहमद पटेल को गुजरात का सीएम बनाने के लिए मदद करना चाहिए। उन्होंने पूछा कि एक तरफ तो पाकिस्तानी सेना के पूर्व महानिदेशक गुजरात चुनाव में दखल दे रहे हैं। दूसरी तरफ उनके लोग कांग्रेस नेता के घर बैठक करते हैं। और इस बैठक के अगले दिन ही अय्यर की ओर से गुजरात की जनता, पिछड़ा वर्ग, गरीब तबका और खुद मेरा अपमान कर दिया जाता है। क्या आपको नहीं लगता कि इन बातों से संदेह पैदा होता है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week