भाजपा के मंत्री ने की नेहरू की तारीफ, कांग्रेस की दुर्दशा पर दुख जताया | Vishvas Sarang

Sunday, December 17, 2017

खंडवा (MP NEWS)। मध्यप्रदेश की शिवराज सिंह चौहान सरकार के सहकारिता मंत्री विश्वास सारंग ने राहुल गांधी पर हमले के बहाने भारत के प्रथम प्रधानमंत्री और कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष पंडित जवाहरलाल नेहरू की खुली तारीफ की है। उन्होंने कहा कि नेहरू के समय में कांग्रेस विश्वविद्यालय हुआ करती थी। इस तरह से उन्होंने स्वीकार किया कि नेहरू के समय कांग्रेस सबसे अच्छी स्थिति में थी। बता दें कि विचारधारा विशेष के लोग नेहरू को अक्सर निशाने पर लिया करते हैं। वो तर्क देते हैं कि जवाहरलाल नेहरू में नेतृत्व की क्षमता ही नहीं थी। कांग्रेस की समीक्षा के समय वो नेहरू गांधी परिवार के अलावा दूसरे नेताओं को ज्यादा सक्षम और सफल बताते हैं। 

महिला एवं बाल विकास मंत्री अर्चना चिटनीस के साथ चार्टर्ड विमान से खंडवा पहुंचे मंत्री विश्वास सारंग ने खंडवा हवाई अड्डे पर पत्रकारों से चर्चा करते हुए राहुल गांधी पर तंज कसा।श्री सारंग ने कहा कि राहुल अब कांग्रेस का अंत करके ही मानेंगे। उन्होंने कहा कि नेहरू के जमाने में कांग्रेस विश्वविद्यालय हुआ करती थी। इसके बाद इंदिरा जी के समय महाविद्यालय में बदली, राजीव के समय में यह हाई स्कूल हुई ,सोनिया गांधी के टाइम पर कांग्रेस प्राइमरी स्कूल में तब्दील हो गई। कांग्रेस ने कमजोर हाथों में अपनी कमान को देखकर कांग्रेस को सीधे नर्सरी स्कूल में पहुंचा दिया है।

कांग्रेस की चिंता करते हुए सारंग ने कहा कि जिसे देश का इतिहास भूगोल नहीं पता ऐसे हाथों में प्रमुख विपक्षी दल की कमान सौंपने किसी भी तौर पर न्यायसंगत नहीं है। श्री सारंग खंडवा से होते हुए बुरहानपुर कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल होने जा रहे थे। वो कांग्रेस की दुर्दशा पर काफी दुखी दिखे। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week