तो यह है विराट और अनुष्का की शादी का सच | VIRAT-ANUSHKA WEDDING

Thursday, December 7, 2017

बुधवार को इस बात का हल्ला मचा कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा शादी करने जा रहे हैं और इसके लिए उन्होंने इटली को चुना है। खबर तो ये भी आई कि 9, 10 और 11 दिसंबर को शादी की सारी रस्में की जाएंगी और इसीलिए विराट ने दिसंबर में छुट्टी भी ली है। पर, कुछ ही घंटों में विराट-अनुष्का की शादी का ये बुलबुला एक बार फिर फूट गया, अनुष्का के मैनेजर ने इस बात का खंडन कर दिया। तो अब, विराट और अनुष्का के फैन्स को दोनों की शादी के लिए थोड़ा और इंतजार करना पड़ेगा।

दरअसल, यह खबर आजकल ने ब्रेक की थी। विराट कोहली दिसम्बर में कुछ दिनों की छुट्टी पर हैं। वह श्री लंका के खिलाफ वनडे और टी20 सीरीज में नहीं खेल रहे हैं। टीवीन्यूज आजतक इसी बात का पता लगाने की कोशिश कर रहा था कि आखिर विराट छुट्टी पर क्यों है और इसी के चलते यह खबर चला दी गई। दावा किया गया कि वो शादी करने वाले हैं। यहां तक कि टीवीन्यूज ने यह भी बता दिया कि निर्धारित तारीखों में फैशन डिजाइनर बुक कर दिए गए हैं। 

अंतत: अनुष्का शर्मा को खुद सबके सामने आकर कहना पड़ा है इन तारीखों में ऐसा कुछ भी नहीं होने वाला है। हालांकि विराट ने अभी तक इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। चलिए कोई नहीं, इस गलत खबर से कम से कम ये तो पता चल गया कि दुनिया में कितने लोग विराट और अनुष्का की शादी का इंतजार कर रहे हैं। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं