दाम्पत्य सूत्र में बंधे अनुष्का और विराट | VIRAT AND SNUSHKA JUST MARRIED

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और फिल्म अभिनेत्री अनुष्का शर्मा शादी के बंधन में बंध गए हैं। बॉलीवुड की प्रख्यात वेबसाइट फिल्मफेयर के मुताबिक दोनों ने आज इटली के मिलान शहर में शादी की है। न्यूज ऐजेंसी एएनआई ने भी इसकी पुष्टि कर दी है। शादी के समारोह में दोनों के करीबी रिश्तेदार और दोस्त ही शामिल हुए थे। क्रिकेट की दुनिया से सचिन तेंडुलकर और फिल्मी दुनिया से शाहरुख खान के इसमें शामिल होने की खबर है। 

खबरों के मुताबिक 26 दिसंबर को मुंबई को शादी का रिसेप्शन होगा। कोहली और अनुष्का, दोनों 29, की मुलाकात 2013 में एक शैंपू के विज्ञापन के दौरान हुई थी। कोहली ने श्री लंका के खिलाफ सीरीज के बाद कहा कि वह पिछले करीब दो साल से लगातार खेल रहे हैं और इस वजह से वह काफी थक गए हैं इसलिए उन्होंने श्री लंका के खिलाफ वनडे और टी20 सीरीज में नहीं खेलने का फैसला किया था। तभी से यह चर्चा होने लगी थी कि विराट इस खाली समय में शादी कर सकते हैं। 

जब यह खबर सामने आई थी तब अनुष्का के प्रवक्ता ने इस खबर का खंडन किया था। विराट और अनुष्का पिछले काफी समय से रिलेशनशिप में हैं। दोनों अपने रिश्ते को लेकर काफी खुलकर बात करते रहे हैं। कोहली इस समय दुनिया के सबसे ज्यादा पैसा कमाने वाले ऐथलीट्स में से हैं। वहीं शर्मा भी इस समय कामयाब सितारों में शामिल हैं। इतना ही नहीं वह एक कामयाब फिल्म प्रड्यूसर भी हैं।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !