बेटे को UPSC इंटरव्यू के लिए जाना था, पिता पैसे नहीं जुटा पाया, जहर खा लिया | mp news

Tuesday, December 19, 2017

भोपाल। मंडीदीप स्थित प्राइवेट फैक्ट्री के कर्मचारी अनिल कुमार शर्मा ने इसलिए जहर खाकर आत्महत्या कर ली क्योंकि वो अपने बेटे के लिए 20 हजार रुपए नहीं जुटा पाए थे। उनके पास से 10 हजार रुपए मिले। बेटा UPSC इंटरव्यू के लिए दिल्ली जाना चाहता था। उसने 20 हजार रुपए की मांग की थी। बताया जा रहा है कि अनिल कुमार शर्मा की माली हालत अच्छी नहीं थी। बड़ी मुश्किल से घर का खर्च निकल पा रहा था। 

पुलिस के अनुसार साकेत नगर बी थ्री, 323 निवासी अनिल कुमार शर्मा मंडीदीप में प्राइवेट फैक्ट्री में काम करते हैं। अनिल के परिवार में पत्नी और दो बेटे हैं। उनका बड़ा बेटा 23 वर्षीय राकेश पढ़ाई में तेज है। वह इतनी कम उम्र में दो बार यूपीएससी की मुख्य परीक्षा तक पहुंच चुका है। अनिल और उसके बेटे राकेश में रविवार को यूपीएसपी परीक्षा के इंटरव्यू देने दिल्ली जाने को लेकर बात हुई थी। इस पर पित अनिल ने बेटे राकेश से कहा था कि कुछ काम करो, जिससे दो पैसे घर में आएं। इस तरह दोनों के बीच में गर्मा-गर्मी भी हुई थी। इसके बाद अनिल अपनी पत्नी से बोलकर निकले कि वह काम पर जा रहे हैं। 

ढाई बजे अचानक वह लौटे तो उल्टियां हो रही थीं। उल्टियों में बदबू आते ही राकेश ने पड़ोसी की मदद से उन्हें निजी अस्पताल पहुंचाया, जहां रात को उनकी मौत हो गई। जब अनिल का अस्पताल में भर्ती कराया गया था, तब उसके पास से पुलिस को 10 हजार रुपए मिले थे।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week