भाजपा विधायक की भैंस लापता, खोजने निकली पुलिस | UP NEWS

Sunday, December 3, 2017

लखनऊ। यूपी में सत्ता परिवर्तन हो गया है लेकिन ढर्रा परिवर्तन नहीं हुआ। अखिलेश यादव सरकार के समय मंत्री आजम खान की भैंस लापता हो गई थी तो उन्होंने इलाके की पुलिस को तलाश पर लगा दिया था। अब सीतापुर में एक भाजपा विधायक की भैंस लापता हो गईं तो उन्होंने भी पुलिस को तलाश पर लगा दिया है। पुलिस पार्टियां भैंस खोजने निकल गईं हैं लेकिन समाचार लिखे जाने तक विधायक की भैंस नहीं मिली थी। 

हरगांव विधानसभा से बीजेपी विधायक सुरेश राही का जिला कारागार के पीछे पंचमपुरवा गांव के निकट फार्म हाउस है। यहां चौकीदार और खेती से जुड़े मजदूर रहते हैं। फार्म में बने भवन में कृषि यंत्रों रखने के साथ ही मवेशी भी पाले गए हैं। बीती रात उनके फार्महाउस से 2 भैसें लापता हो गईं। विधायक का कहना है कि उनके फार्म से दो भैंस चोरी हो गईं। अब उत्तरप्रदेश पुलिस चोरों की तलाश में दबिश दे रही हैं। 

याद दिला दें कि कुछ इस तरह के मामलों का विरोध करते हुए भाजपा ने उत्तरप्रदेश में सत्ता हासिल की थी। बसपा एवं सपा के शासनकाल में भी सरकारी मशीनरी नेताओं की उंगलियों पर नाचती थी। भाजपा हमेशा इसका विरोध करती थी। अब जबकि भाजपा सत्ता में आ गई है तो उसके कुछ विधायक और मंत्री भी सरकारी मशीनरी का उपयोग ठीक वैसे ही कर रहे हैं जैसे सपा और बसपा के समय हुआ करता था। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं