SP की फर्जी फेसबुक ID से लड़कियों को जाल में फंसाया | CRIME NEWS

Thursday, December 14, 2017

नई दिल्ली। छत्तीसगढ़ में विलासपुर के एक युवक ने हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले में पदस्थ एसपी मोहित चावला आईपीएस के नाम से फर्जी फेसबुक आईडी बनाई और लड़कियों से चैटिंग करना शुरू कर दिया। मोहित चावला एक युवा आईपीएस हैं, उनकी फिटनेस के भी काफी चर्चे रहते हैं, लड़कियां काफी खुश थीं कि मोहित चावला जैसा आईपीएस उनकी फ्रेंडलिस्ट में हैं। पुलिस का कहना है कि बदमाश ने कुछ लड़कियों से ठगी भी की है। 

मामला है हिमाचल के सोलन जिले का। यहां बिलासपुर के एक युवक ने सोलन के एसपी मोहित चावला का फेक फेसबुक अकाउंट बनाया और बड़ी संख्या में युवतियों और महिलाओं को जाल में फंसाया। पुलिस को जब इसकी भनक लगी तो उन्होंने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। इस फर्जी आईडी के जरिये करीबन 130 युवक-युवतियों को अपनी फ्रेंड लिस्ट में शामिल किया। 

सूत्रों का कहना है कि आरोपी ने युवतियों को अपने जाल में फंसा कर पैसे भी एंठें हैं। सोलन के एसएचओ नवीन ने बताया कि युवक ने एसपी के नाम पर फेसबुक आईडी बनाई थी। इसमें ज्यादातर युवतियों को दोस्त बनाया गया था। इसके अलावा शातिर युवक व्हॉट्स एप पर एसपी सोलन के नाम पर प्रयोग कर युवती से पैसे मांग रहा था। हालांकि युवक ने अपने मोबाइल से डाटा डिलीट कर दिया है, जिसे रिकवर किया जा रहा है। आरोपी ने किस-किस को शिकार बनाया है, यह भी पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है। एसएचओ ने बताया कि युवक को बद्दी से गिरफ्तार किया गया है। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week