SOURAV GANGULY ने अपनी पत्नी और बेटी का फेसबुक अकाउंट ब्लॉक करवाया | NATIONAL NEWS

Saturday, December 2, 2017

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली की WIFE DONA GANGULY और बेटी SARA GANGULY  के नाम से बना FACEBOOK ACCOUNT BLOCK कर दिया है। पुलिस ने यह कार्रवाई सौरभ गांगुली की शिकायत पर की है। सौरभ का कहना है कि ये फेक अकाउंट्स हैं और उनका परिवार इन अकाउंट्स के कारण परेशान है। पुलिस ने भरोसा जताया है कि जल्द ही वो उस व्यक्ति तक पहुंच जाएगी जिसने ये फर्जी अकाउंट बनाए थे। 

सौरव गांगुली ने कोलकाता के लालबाज़ार साइबर सेल में एक शिकायत दर्ज की है। गांगुली ने उनके, उनकी पत्नी डोना गांगुली और बेटी सारा गांगुली के नाम से फेसबुक पर मौजूद फेक प्रोफाइल्स को लेकर पुलिस से शिकायत की है। पुलिस का कहना है कि उन्होंने इन फेक प्रोफाइल्स को ब्लॉक कर दिया है और वो उन आईपी ऐड्रेस का पता लगा रही है, जिनसे फेक प्रोफाइल्स को बनाया गया था।

एक सीनियर अफसर ने बताया कि उनका परिवार इन फेक प्रोफाइल से पोस्ट की जा रही चीजों को लेकर काफी परेशान था। हमने उन्हें भरोसा दिलाया है कि इस मामले में पुलिस उनकी पूरी मदद करेगी। मामले में पुलिस इस बात की भी जांच कर रही है कि कहीं इन फेक प्रोफाइल्स को किसी खास मकसद या फायदे के लिए तो नहीं बनाया गया था। 

एक पुलिस अधिकारी ने कहा, "ऐसी घटनाएं आए दिन बढ़ती जा रही हैं और हम इस मामले की कार्यवाई को दूसरों के लिए एक सबक बनाएंगे। कुछ दिन पहले सचिन तेंदूलकर ने भी सोशल मीडिया को लेकर अपनी नाराज़गी ज़ाहिर की थी। सचिन, उनकी बेटी के फिल्मों में डेब्यू करने की फेक खबरों को लेकर काफी चिंतित थे।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं