बालाघाट: SDM आॅफिस की महिला कर्मचारी ने सुसाइड किया | MP NEWS

Tuesday, December 12, 2017

सुधीर ताम्रकार/बालाघाट। कोतवाली थाना क्षेत्र के वार्ड नं 2 भटेरा चौकी में रहने वाले सेवानिवृत्त बैंक कर्मी की 27 वर्षीय बेटी राशि पिता धन्नालाल नगपुरे ने देर रात चुनरी से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। वो एसडीएम आॅफिस में डाटा एंट्री आपरेटर के पद पर थी एवं पटवारी परीक्षा की तैयारी कर रही थी परंतु परीक्षा नहीं दे पाई थी। आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है। पुलिस छानबीन कर रही है। 

मंगलवार की सुबह लगभग 6 बजे सोकर उठे परिजनों ने फांसी के फंदे पर युवती को लटका हुआ देखा।जिसके बाद डायल 100 पर घटना की जानकारी दिए जाने पर डायल 100 व कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची।राशि एसडीएम कार्यालय वारासिवनी में डाटा एंट्री आपरेटर थी।बताया जा रहा है कि कुछ दिनों पूर्व वह पटवारी परीक्षा देने के लिए भोपाल जाने निकली थी लेकिन भोपाल पहुंचने के पहले ही छिंदवाड़ा में उसका स्वास्थ खराब हो गया और वह वापस अपने घर बालाघाट लौट गई।

फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा कार्यवाही कर मामले को विवेचना में लिया है।मिली जानकारी अनुसार पुलिस को राशि के बिस्तर के सिराने से एक सोसाइड नोट मिला है।जिसमे लिखा है कि मैं जो बनना चाहती थी वह नही बन सकी।समाचार लिखे जाने तक पुलिस जांच जारी थी।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week