सब इंस्पेक्टर गीता चौधरी रिश्वत लेते गिरफ्तार | RAJASTHAN NEWS

Wednesday, December 13, 2017

जयपुर। राजस्थान पुलिस (RAJASTHAN POLICE) की एक लेडी सब इंस्पेक्टर मंगलवार रात रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ी गई। भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (ACB) की स्पेशल यूनिट ने एक परिवादी की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए जयपुर के महिला थाना (पूर्व) में कार्यरत गीता चौधरी सब इंस्पेक्टर (GEETA CHOUDHRI SUB INSPECTOR) को रिश्वत की रकम के साथ गिरफ्तार कर लिया। आरोप है कि महिला पुलिस अधिकारी एक आपराधिक मामले में आरोपी को मदद करने के एवज में 1 लाख रुपए की मांग कर रही थी। एसीबी ने उसे 70 हजार रुपए के साथ गिरफ्तार किया है। 

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (ANTI CORRUPTION BUREAU) के महानिरीक्षक सचिन मित्तल ने बताया कि परिवादी माधवराव ने एसीबी में शिकायत दी थी। इस शिकायत में बताया गया था कि उसके खिलाफ महिला थाना पूर्व जयपुर में आईपीसी 323, 341 और 382 में दर्ज मुकदमे में मदद करने की एवज में रिश्वत मांगी जा रही है। आरोप था कि सब इंस्पेक्टर गीता देवी एक लाख रुपए की रिश्वत की मांग रही है। परिवादी ने सब इंस्पेक्टर को 10 हजार रुपए पूर्व में दे भी दिए थे। इस शिकायत के बाद भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक स्पेशल यूनिट आलोक सिंगल के नेतृत्व में उक्त मांग का सत्यापन करवाया गया।

सत्यापन में रिश्वत की बात सच साबित हुई तो मंगलवार रात सब इंस्पेक्टर गीता चौधरी को 70 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ने के लिए कार्रवाई की गई। परिवादी से रिश्वत लेते ही एसीबी की टीम ने गीता चौधरी को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तारी के बाद अब अग्रिम कार्यवाही की जा रही है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week