PWD अफसर की बेटी ट्रेन के सामने कूदी, 2 टुकड़े हो गए | BHOPAL NEWS

Friday, December 1, 2017

भोपाल। पीडब्ल्यू डिपार्टमेंट में अतिरिक्त संचालक (वित्त) के पद पर पदस्थ आरएन मिश्रा की 25 वर्षीय बेटी गीतिका मिश्रा ने हबीबगंज रेलवे स्टेशन पर ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली। वो घर से MOBILE RECHARGE कराने के लिए निकली थी। पार्किंग में उसने CAR खड़ी की, फिर प्लेटफार्म टिकट भी लिया और प्लेटफार्म 4 पर टहलने लगी। जैसे ही पंजाब मेल एक्सप्रेस आई वो पटरी पर लेट गई और इससे पहले कि कोई कुछ समझ पाता, ट्रेन उसके ऊपर से गुजर गई। उसका शव 2 टुकड़ों में बंटा हुआ मिला। 

नौकरी तलाश में गई थी विदेश
जीआरपी हबीबगंज के अनुसार मृतिका की शिनाख्त 25 वर्षीय गीतिका मिश्रा पिता आरएन मिश्रा निवासी पारिका सोसायटी, चूनाभट्टी के रूप में हुई है। मृतिका के पिता आरएन मिश्रा पीडब्ल्यू डिपार्टमेंट में अतिरिक्त संचालक (वित्त) के पद पर पदस्थ हैं। मृतिका एमबीए पास करने के बाद नौकरी की तलाश में थी। नौकरी के सिलसिले में वह विदेश भी जा चुकी है।

मोबाइल रिचार्ज कराने निकली थी घर से
चूनाभट्टी थाना पुलिस के अनुसार गीतिका गुरुवार शाम को घर से मनीषा मार्केट में मोबाइल रिचार्ज कराने का बोलकर निकली थी। लेकिन, वह कार से हबीबगंज रेलवे स्टेशन पहुंच गई। उसने कार पार्किंग में खड़ी की, इसके बाद प्लेटफार्म टिकट लेकर अंदर चली गई। चार नंबर प्लेटफार्म पर थोड़ी देर इंतजार करने के बाद उसने मुंबई जाने वाली पंजाब मेल के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली थी। घटना गुरुवार शाम को 7.30 बजे की है।

अखबार में छपी खबर तब पता चला 
उधर, देर रात तक जब गीतिका घर नहीं पहुंची तो परिजनों ने चूनाभट्टी थाने पहुंचकर उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई। जीआरपी थाने के एएसआई आरएल धुर्वे ने बताया कि युवती जॉब नहीं मिलने से डिप्रेशन में चल रही थी। उसका जवाहर चौक स्थित मनोचिकित्सक डॉ. रूमा भट्टाचार्य के पास इलाज भी चल रहा था। दूसरे दिन जब अखबार में खबर छपी तो परिवारजनों को पता चला कि उनकी बेटी। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं