भोपाल में NGO संचालक महिला का MMS बनाया | MP NEWS

Saturday, December 2, 2017

भोपाल। राजधानी में यौन शोषण के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। भोपाल गैंगरेप के अलावा पुलिस विभाग एवं नागरिक आपूर्ति निगम में महिला कर्मचारियों के यौन शोषण का मामला सामने आ चुका है। अब शाहजहांनाबाद क्षेत्र में रहकर एनजीओ चलाने वाली एक महिला के साथ जबर्दस्ती दुष्कर्म और एमएमएस बनाकर ब्लैकमेलिंग करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। आरोपी एमएमएस लीक करने की धमकी देकर पीड़िता से पैसे भी ऐंठ चुका है। 

पिपलानी पुलिस के अनुसार 26 वर्षीय महिला शाहजहांनाबाद में एनजीओ चलाती है। पीड़िता गरीब व मजदूरी करने वाली महिलाओं को स्वरोजगार लगाने के लिए माइक्रोफाइनेंस कंपनियों से ऋण दिलाने का कार्य करती है। इसी सिलसिले में पिपलानी थाना क्षेत्र के नेहरू नगर में रहने वाले 37 वर्षीय परवेज से परिचय हुआ। शमशुल ने एक जून को पीड़िता को क्षेत्र की कुछ महिलाओं को ऋण दिलाने के नाम पर अपने घर बुलाया। 

पीड़िता परवेज के घर पहुंची तो वहां एक भी महिला नहीं मिली। आरोपी ने घर के अंदर पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया। उसने मोबाइल पर पीड़िता का अश्लील एमएमएस भी बना लिया। पीड़िता का आरोप है कि अब बदमाश उसे ब्लैकमेलिंग कर रहा है। उसकी बात ना मानने पर एमएमएस वायरल करने की धमकी देता है। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं