NEW VISTAS के MD के खिलाफ धोखाधड़ी की FIR | REAL ESTATE INVESTMENT FRAUD

Tuesday, December 19, 2017

जबलपुर। निजी कंपनी NEW VISTAS BUSINESS PROMOTIONS PRIVATE LIMITED के मैनेजिंग डायरेक्ट रविकिरण श्रीवास्तव के खिलाफ धोखाधड़ी की दूसरी शिकायत दर्ज हुई है। आरोप है कि रविकिरण ने जमीनों में निवेश कर दोगुना फायदा दिलाने के नाम पर शक्ति नगर निवासी ओएफके के रिटायर्ड कर्मचारी प्रदीप गर्ग से 15 लाख रुपए जमा कराए और बाद में फरार हो गया। 35 साल की नौकरी के बाद श्री गर्ग को यह रकम रिटायरमेंट पर मिली थी। बताया गया है कि नेपियर टाउन से संचालित कंपनी का संचालक सरकारी कर्मचारियों को स्कीमों की जानकारी देता था। पुलिस ने प्रदीप गर्ग के बेटे देवाशीष की शिकायत पर रविकिरण के खिलाफ धोखाधड़ी और अमानत में खयानत का मामला दर्ज किया है।

करोड़ों के फर्जीवाड़े का अनुमान
रविकिरण के खिलाफ तीन दिन पहले भी स्मिता राय नाम की महिला ने अमानत में खयानत और धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया था। पुलिस का कहना है कि कंपनी के खिलाफ कई और शिकायतें मिलीं हैं, जिन पर जांच चल रही है। फर्जीवाड़ा करोड़ों का होने का अनुमान है।

लम्हेटाघाट स्थित प्लॉट पर लगवाए रुपए
पीड़ित देवाशीष ने बताया कि रविकिरण ने उसे चैतन्य नर्मदा व्यू लम्हेटाघाट स्थित प्लॉट में 15 लाख रुपए लगाने के लिए कहा था। जिस पर अलग-अलग तारीखों में उसने चेक के जरिए रविकिरण के खातों में रुपए जमा कराए थे लेकिन सालभर बीतने के बाद रविकिरण दफ्तर बंद करके गायब हो गया।

न्यू विस्टास बिजनेस प्रमोशन प्रा. लिमि. कंपनी के संचालक ने कई लोगों के साथ निवेश के नाम पर धोखाधड़ी की है। अपराध दर्ज करके रविकिरण श्रीवास्तव की तलाश की जा रही है।
अरविंद चौबे, टीआई ओमती

Directors of NEW VISTAS BUSINESS PROMOTIONS PRIVATE LIMITED
ASHIMA ARORA: Director
RAVI KIRAN SRIVASTAVA: Managing Director
ROHINI KUSHWAH: Director
PIYUSH GARG: Additional Director
RACHANA GARG: Additional Director
KAVITA TRIPATHI: Additional Director

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week