राहुल गांधी ने पहली बार कहा: गुजरात हम जीत रहे हैं, जबर्दस्त नतीजे आएंगे | NATIONAL NEWS

Tuesday, December 12, 2017

नई दिल्ली। राहुल गांधी ने कई बार चुनाव प्रचार किया है और चुनाव प्रचार की कमान भी संभाली है लेकिन पहली बार यह दावा किया है कि गुजरात में कांग्रेस की लहर चल रही है और वो गुजरात विधानसभा चुनाव जीत रहे हैं। राहुल ने कहा कि पहले दौर में हमें जीत का भरोसा है। राहुल ने कहा कि गुजरात में लहर है। जबर्दस्त नतीजे आएंगे। People of Gujarat are very intelligent, they can see that PM Modi is not talking about corruption or farmers in his rallies. There is a massive undercurrent, I am actually little surprised,I had expected BJP to fight with more strength: Rahul Gandhi @ANI

राहुल ने कहा कि गुजरात ने मुझे गले लगाया। बहुत प्यार दिया। राहुल ने कहा कि पीएम अब खुद की बात करते हैं। जय शाह, रफेल पर नहीं बोलते। राहुल ने कहा कि मैं मंदिर जाता हूं, क्योंकि मंदिर जाकर मुझे अच्छा लगता है। राहुल ने कहा कि मैं पहले भी मंदिर जाता रहा हूं। मैं गुजरात में ही नहीं, उत्तराखंड के मंदिरों में भी गया हूं। राहुल ने कहा कि गब्बर सिंह टैक्स से 50 फीसदी व्यापारियों का पैसा लूटा गया।

राहुल ने कहा कि हमने आरक्षण देने का जो वादा किया है, वह संविधान के तहत है। उन्होंने कहा कि मोदी का विकास एकतरफा है। अब पीएम मोदी भ्रष्टाचार की बात नहीं करते हैं। उन्होंने कहा कि हर मंदिर जाकर मैंने भगवान से गुजरात का सुनहरा भविष्य मांगा। 

राहुल ने कहा कि गुजरात में हार सामने देखकर बीजेपी डर गई है। राहुल ने कहा कि गुजरात के लोग बहुत समझदार हैं। लोग देख रहे हैं कि पीएम मोदी अब रैलियों में भ्रष्टाचार व किसानों के बारे में नहीं बोल रहे हैं। राहुल ने कहा कि दरअसल इतनी लहर देख कर मैं थोड़ा चकित हूं। मैंने सोचा था कि बीजेपी थोड़ी और ताकत से लड़ेगी।

राहुल ने कहा कि राजनीतिक बयानबाजी का स्तर बहुत नीचे गया है। पीएम मेरे बारे में बहुत कुछ बोलते हैं, पर मैं उनके बारे में नहीं बोलूंगा। राहुल ने कहा कि मोदीजी और रूपाणी जी ने केवल एकतरफा विकास किया है। सिर्फ 5-10 लोगों का विकास हुआ है। राहुल ने कहा कि पीएम का मनमोहनजी के बारे में बयान स्वीकार करने योग्य नहीं है। 

पीएम की सी-प्लेन यात्रा पर राहुल ने कहा कि यह चुनाव को मुद्दों से भटकाने की कोशिश है। राहुल ने पूछा कि बीजेपी सरकार ने युवाओं के लिए क्या किया। राहुल ने कहा कि चुनाव जीतेने पर आरक्षण के लिए आयोग बनाएंगे।

राहुल ने मणिशंकर अय्यर की ओर से पीएम मोदी पर दिए गए बयान पर कहा कि मैंने पहले ही साफ कर दिया है कि ऐसी चीजों को मैं बरदाश्त नहीं करूंगा। मोदीजी देश के प्रधानमंत्री हैं। हालांकि डॉ मनमोहन सिंह के बारे में दिया गया उनका बयान स्वीकार करने योग्य नहीं है। राहुल ने कहा कि गुजरात के बारे में जो भी निर्णय हम करेंगे, वह गुजरात के लोगों से बातचीत के बाद होगा। उनकी बातों को सुनने के बाद होगा। एकतरफा कोई फैसला नहीं होगा। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week