अय्यर ने पाकिस्तानियों से कहा था, मुझे रास्ते से हटा दो: नरेंद्र मोदी | NATIONAL NEWS

Friday, December 8, 2017

बनासकांठा। मणिशंकर अय्यर द्वारा पीएम मोदी के लिए की गई अभद्र टिप्पणी को भाजपा ने मुद्दा बना लिया है। बनासकांठा के भाभर में चुनावी रैली को संबोधित करने पहुंचे पीएम मोदी ने शुक्रवार को फिर से अय्यर पर निशाना साधा। पीएम मोदी ने कहा कि 'जब मैं पीएम बना था तब मणिशंकर अय्यर पाकिस्तान गए थे। वहां उन्होंने लोगों को कहा था कि मोदी को रास्ते से हटा दो और फिर देखो भारत और पाकिस्तान के बीच शांति का क्या होता है।' 

पीएम मोदी ने कहा कि अय्यर का यह कहने का क्या मतलब था कि रास्ते से हटा दो? मेरा जुर्म क्या है? यही कि मुझे लोगों का आशीर्वाद मिला है। पीएम मोदी ने आगे कहा कि पाटन और बनासकांठा के लोग कांग्रेस और भाजपा के बीच का अंतर जानते हैं। जब वहां बाढ़ आयी थी तब कांग्रेस विधायक बेंगलुरु में आराम फरमा रहे थे जबकि भाजपा नेता लोगों के साथ काम कर रहे थे।

बता दें कि कांग्रेसी नेता मणिशंकर अय्यर अक्सर इस तरह के बयान देते हैं। लोकसभा चुनाव के दौरान भी अय्यर ने नरेंद्र मोदी को 'चाय वाला' कहा था। बाद में यही चायवाला मुद्दा बन गया। अय्यर केवल मोदी ही नहीं गांधी परिवार के प्रति भी इसी तरह की बातें करते हैं। अक्टूबर 17 में उन्होंने कहा था कि गांधी परिवार के रहते कांग्रेस में किसी का भला नहीं हो सकता। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week