न्यू ईयर और क्रिसमस पर उपद्रवियों से निपटने एडवाइजरी जारी | NATIONAL NEWS

Sunday, December 24, 2017

नई दिल्ली। इस बार सोशल मीडिया पर न्यू ईयर और क्रिसमस का एक नए तरीके का विरोध हो रहा है। कुछ संगठन और समूहों ने ऐलान किया है कि वो अपने क्षेत्र में न्यू ईयर और क्रिसमस के आयोजन नहीं होने देंगे। इधर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकार के गृह मंत्रालय ने सभी राज्यों को एडवाइजरी जारी कर दी है। In view of New Year and Christmas celebrations, MHA issues a country-wide advisory to all states to maintain utmost vigil to prevent any untoward incident. State Admin also been advised to take measures to ensure peace, including crowd control and maintenance of Law and order.

गृह मंत्रालय ने ऐसे सभी तत्वों से सख्ती से निपटने के निर्देश दिए हैं एवं स्पष्ट किया है कि लॉ एंड आॅर्डर की स्थिति को हर हाल में नियंत्रण में रखा जाए। गृह मंत्रालय ने कहा कि राज्य सरकारों की ब्यूरोक्रेसी यह सुनिश्चित करे कि देश भर में हर हाल में शांति स्थापित रहे। 

बता दें कि इस बार न्यू ईयर और क्रिसमस को लेकर उग्र विरोध सामने आ रहा है। कुछ इलाकों में क्रिसमस की दुकानें नहीं लगने दी गईं हैं। कुछ कट्टरवादी संगठनों ने ऐलान किया है कि वो अपने प्रभाव वाले क्षेत्रों में न्यू ईयर और क्रिसमस के आयोजन नहीं होने देंगे। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week