अहमद पटेल को सीएम बनाने पाकिस्तानी सेना अपील क्यों कर रही है: नरेंद्र मोदी | NATIONAL NEWS

Sunday, December 10, 2017

अहमदाबाद। गुजरात चुनाव | GUJARAT ELECTION में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी \ PM NARENDRA MODI ने कांग्रेस पर बड़ा हमला किया है। एक रैली को संबोधित करते हुए PM मोदी ने कहा कि आखिर अहमद पटेल / AHMED PATEL को गुजरात का CM बनाने के लिए पाकिस्तान / PAKISTAN के सेना के लोग अपील क्यों कर रहे हैं। इस अपील का मतलब क्या है। मोदी ने कहा कि अय्यर ने अपने घर पर PAK ARMY के पूर्व जनरल अरशद रफीक से मीटिंग की थी जिसमें अहमद पटेल को सीएम बनाने की बात हुई थी। मोदी ने कहा कि मीटिंग में मनमोहन सिंह समेत कई सीनियर नेता मौजूद थे। पीएम ने रविवार को बनासकांठा के पालनपुर में रैली की। 

रैली में मोदी ने कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर पर हमला करते हुए कहा कि मणिशंकर अय्यर ने गुजरात का अपमान किया उन्होंने पाकिस्तान उच्चायुक्त के साथ गुप्त बैठकों का आयोजन किया। इसका क्या कारण था? आगे पीएम ने कहा कि इस बैठक में मनमोहन सिंह समेत कई सीनियर नेता मौजूद थे। आगे पीएम ने कहा कि मणिशंकर अय्यर पाकिस्तान के हाई कमीशनर से मुलाकत की थी इसके पीछे क्या कारण था। पाक की खुफिया एजेंसियां क्यों बार-बार अहमद पटेल को सीएम बनाने में मदद करने का भरोसा देती रही है ?

अहमद पटेल का पाकिस्तान कनेक्शन ? 
अक्टूबर में गुजरात के सीएम विजय रुपाणी ने कांग्रेस लीडर अहमद पटेल पर आरोप लगाए थे। रुपाणी ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, "जिस हॉस्पिटल से IS का आतंकी पकड़ा गया, उसके कर्ताधर्ता अहमद पटेल हैं। उन्हें इस्तीफा देना चाहिए। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को इस बारे में सफाई देनी चाहिए। उधर, हॉस्पिटल का कहना है कि अहमद पटेल या उनकी फैमिली का कोई मेंबर ट्रस्टी नहीं है। बता दें कि गुजरात एटीएस ने आईएस के दो आतंकियों उबेद और कासिम को अरेस्ट किया था। इसमें से कासिम सरदार पटेल हॉस्पिटल में इको कार्डियोग्राम टेक्नीशियन के तौर पर काम करता था और उबेद सूरत की डिस्ट्रिक्ट कोर्ट में एडवोकेट था।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week