नरेंद्र मोदी ने 'सलमान निजामी' का कथित विवादित बयान याद दिलाया | NATIONAL NEWS

Saturday, December 9, 2017

अहमदाबाद। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी / PM NARENDRA MODI अब कांग्रेसी / AICC नेताओं के विवादित बयानों को लेकर कांग्रेस पर हमला कर रहे हैं। 'नीम आदमी' मामले में कांग्रेस की त्वरित कार्रवाई के बाद यह 'चायवाला' जैसा मुद्दा नहीं बन पाया परंतु अब वो पूर्व में दिए गए कांग्रेसी नेताओं के विवादित बयानों का डाटा बैंक / DATA BANK जनता के सामने पेश कर रहे हैं। शुक्रवार को उन्होंने कांग्रेस के 12 नेताओं के उन्हे लेकर विवादित बयान याद दिलाए थे। शनिवार को भी वही सिलसिला जारी रहा। महिसागर रैली में उन्होंने 'सलमान निजामी' / SALMAN NIZAMI के कथित विवादित बयान की याद दिलाई। इधर निजामी ने स्पष्टीकरण दिया कि मोदी जिन ट्वीट्स का जिक्र कर रहे हैं वो सभी फर्जी हैं। मेरे विचार जानने हैं तो मेरे लेख पढ़ो। जबकि कांग्रेस ने सलमान निजामी को अपना नेता मानने से ही इंकार कर दिया। 

क्या कहा पीएम नरेंद्र मोदी ने 
नरेंद्र मोदी ने कहा- "कांग्रेस पार्टी के नेता सलमान निजामी जो कि उनके स्टार प्रचारक हैं। वह मूलत: कश्मीर के रहने वाले हैं। वह कहते हैं आजाद कश्मीर चाहिए। वह कहते हैं कि सेना रेपिस्ट है। मां-बहनों का बलात्कार करने वाली है। क्या गुजरात की जनता माफ करेगी? सैनिकों को रेपिस्ट कहने वाला नेता राहुल गांधी के लिए वोट मांग रहा है। क्या ये देश की सेना का अपमान नहीं है। लोग इस सलमान निजामी को कैसे सहन कर सकते हैं?

हर घर से अफजल निकलेगा
इसने तो यह तक कहा था कि घर-घर से अफजल निकलेगा। इस आतंकी अफजल गुरु को फांसी हुई थी। क्या गुजरात की जनता के घरों में आतंकी पैदा करना चाहते हो? अरे गुजरात का मुसलमान भी ऐसी बात नहीं कहता है।

मोदी के मां-बाप कौन हैं?
सलमान निजामी पूछा रहा है कि मोदी बताओ, तुम्हारा बाप कौन, तुम्हारी मां कौन है? ऐसी भाषा तो कोई दुश्मन के लिए भी इस्तेमाल नहीं करता है।? मैं बताता हूं मेरी मां कौन है... भारत माता। जीवनभर इसकी सेवा की। मुझसे पूछते हो मेरा बाप कौन-मां कौन। मुझे नीच कहा गया, क्या आपको ये मंजूर है? गुजरात के बेटे के बारे में कोई ऐसी भाषा बोले तो क्या आप उसे माफ करेंगे?

कांग्रेस ने कहा, सलमान निजामी को हम नहीं जानते

मोदी के आरोपों के बाद कांग्रेस ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की। सीनियर नेता राजीव शुक्ला ने कहा कि सलमान कौन है हम जानते ही नहीं। वह पार्टी में किसी पद पर नहीं हैं। हम भी कह सकते हैं कि बीजेपी में कोई राम लाल है जो ऐसा कह सकता है।

मोदी फर्जी ट्वीट्स का हवाला दे रहे हैं: सलमान निजामी

सलमान निजामी ने कहा ''मैंने देश और आर्मी के खिलाफ कोई ट्वीट नहीं किए थे, कश्मीर में मेरी फैमिली ने बलिदान दिया। आतंकियों से लड़ाई लड़ी। मैं अफजल का सपोर्टर नहीं हूं। उस पार्टी से जुड़ा हूं, जिसने उसे फांसी दी। नरेंद्र मोदी जिन ट्वीट्स का हवाला दे रहे हैं, वो 2013 के हैं। तब मेरा ट्विटर अकाउंट हैक हुआ था। ये सभी फर्जी हैं। तब मेरे नाम से 6 अकाउंट बने थे। मैं हिन्दुस्तान के साथ हूं और इस पर मुझे फख्र है।

मैं देशभक्त हूं: निजामी
राहुल गांधी को नेता मानता हूं। फिलहाल, दिल्ली में हूं। मुझे कोई ताकत कहीं प्रचार करने से नहीं रोक सकती। गुजरात में प्रचार के लिए गया था। मैं देशभक्त हूं। मैं हमेशा सेना के साथ हूं। कोई भी मेरे आर्टिकल्स पढ़ सकते हैं।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week