अयोध्या मामले पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का बयान | NATIONAL NEWS

Wednesday, December 6, 2017

गांधीनगर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज फिर प्रथम प्रधानमंत्री जवाहर लाल नेहरू पर निशाना साधा है। गुजरात के धंधुका में एक रैली को संबोधित करते हुए मोदी ने कहा कि एक परिवार ने डॉ बाबासाहेब अंबेडकर और सरदार पटेल के साथ बहुत अन्याय किया है। पीएम ने कहा कि जब कांग्रेस पर नेहरू का प्रभाव पूरी तरह था, तब कांग्रेस ने यह कोशिश की कि अंबेडकर संविधान सभा ज्वाइन न कर सके। पीएम ने कहा कि धंधुका से मेरा पुराना नाता है। पीएम ने कहा कि बीजेपी ने गुजरात से टैंकर राज खत्म किया। टैंकर का बिजनस पूरी तरह कांग्रेस नेताओं और उनके परिवार के हाथों में था। पीएम ने कहा कि गुजरात में बिजली की स्थिति बीजेपी राज में सुधरी है। बीजेपी राज में लाखों ट्रांसफरमर लगाए गए हैं। 

मोदी ने कहा कि मैं चुनाव के हिसाब से फैसले नहीं लेता हूं। मोदी ने कहा कि हमें इस पर कोई आपत्ति नहीं है कि कपिल सिब्बल मुस्लिम समुदाय की ओर से केस लड़ रहे हैं, लेकिन वे ऐसा कैसे कह सकते हैं कि अगले चुनाव तक अयोध्या मसले का समाधान नहीं होना चाहिए। अयोध्या का मुद्दा लोकसभा चुनाव से कैसे जुड़ा हुआ है। पीएम ने कहा कि जब ट्रिपल तलाक पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई हो रही थी, तब केंद्र सरकार को हलफनामा देना पड़ा। अखबारों में लिखा गया कि मोदी यूपी चुनाव की वजह से इस मुद्दे पर चुप रहेंगे।

पीएम ने कहा कि लोगों ने मुझसे कहा कि मुझे इस मुद्दे पर नहीं बोलना चाहिए, वरना चुनाव में हार हो जाएगी, पर ट्रिपल तलाक पर मेरा स्टैंड साफ था कि मैं चुप नहीं रहूंगा। मोदी ने कहा कि चुनाव सबकुछ नहीं होते। यह महिलाओं के अधिकार से जुड़ा मामला है। मानवता पहले हैं, चुनाव बाद में है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं