अटलजी के जन्मदिन पर भाजपा नेता ने बार बालाओं को नचाया | NATIONAL NEWS

Thursday, December 28, 2017

अमेठी। उत्तरप्रदेश की अमेठी सीट पर जहां भाजपा गांधी परिवार के खिलाफ मैदान जमा रही है, मैं स्थानीय भाजपा नेता, सभासद एवं मंत्री सुरेश पासी के समर्थक ने अटलजी के जन्मदिन पर उनकी दीर्घायु की कामना करते हुए एक कार्यक्रम का आयोजन किया। इस कार्यक्रम में बार बालाओं का डांस करवाया गया। बताया गया है कि इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि भी योगी आदित्यनाथ सरकार के मंत्री सुरेश पासी थे। अब कार्यक्रम का वीडियो और तस्वीरे सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

ये कार्यक्रम श्रावस्ती जिले के भिनगा इलाके के रामलीला मैदान में 26 दिसंबर को आयोजित था। कार्यक्रम का वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। प्रोगाम के चीफ गेस्ट योगी सरकार के राज्य मंत्री सुरेश पासी थे। हालांकि मंत्री ने मामले में कहा- उनकी मौजूदगी में डांस नहीं हुआ है। बताया जा रहा है के आयोजित कार्यक्रम में जहां अटल जी की दीर्घायु की कामना के साथ पूजा-अर्चना की गई थी। इसके अलावा बार-बालाओं के ठुमके भी लगवाये गये थे। 

लोगों का कहना है- "बीजेपी के नवनिर्वाचित सभासद प्रमोद निषाद द्वारा आयोजित इस कार्यक्रम में भीड़ जमा करने के लिये ये ठुमके लगवाये गये थे। अब कार्यक्रम का वीडियो और तस्वीरे सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

अमेठी जिले से विधायक हैं सुरेश पासी
मंत्री सुरेश पासी अमेठी जिले के जगदीशपुर विधानसभा से बीजेपी विधायक हैं। सुरेश पासी कुछ महीनों पहले एक पूर्व बीजेपी वर्कर्स को लेकर विवादित बयान देने के बाद सुर्खियों में आए थे।

मेरी मौजूदगी में तो नहीं हुआ
मामले पर मंत्री सुरेश पासी ने कहा- "मेरे मंच पर रहते हुए ऐसा कोई कार्यक्रम नहीं आयोजित हुआ। उन्होंने कहा के पहले और बाद में अगर ऐसा कराया गया तो ये पूरी तरह गलत है। उन्होंने कहा के सोशल मीडिया पर ये बात सामने आने के बाद मैंने कार्यक्रम के आयोजक सभासद से स्पष्टीकरण मांगा है।"

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week