गुस्साए युवक का पुलिस चौकी में उपद्रव, वाहनों के शीशे तोड़े | NATIONAL NEWS

Tuesday, December 5, 2017

यमुनानगर। एक युवक पुलिस से इस कदर नाराज था कि वो चौकी में घुस गया और लोहे की रॉड से वहां खड़े पुलिस वाहनों के शीशे तोड़ना शुरू कर दिए। जब तक पुलिस एक्टिव हो पाती, वो सारी गाड़ियों के कांच चकनाचूर कर चुका था। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है परंतु यह पता नहीं चल पाया है कि युवक आखिर क्यों नाराज था। पुलिस का कहना है कि उसकी मानसिक हालत ठीक नहीं है। मेडिकल के बाद बयान लिए जाएंगे। 

मामला गांधीनगर पुलिस चौकी का है। घटना मंगलवार सुबह की है। गांधीनगर पुलिस चौकी के बाहर एक युवक चाकू, कैंची और लोहे की रॉड लेकर पहुंचता है। युवक चौकी परिसर में खड़ी कारों पर रॉड से हमला कर देता है। वह कार के शीशे तोड़ने लगता है। जब तक पुलिस को जानकारी मिली वह अधिकतर गाड़ियों के शीशे तोड़ चुका था। 

पुलिस और होमगार्ड के जवान उसके पीछे भागे तो आरोपी युवक ने एक होमगार्ड पर चाकू से हमला कर दिया। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसके पास से चाकू, कैंची और राड बरामद हुई है। चौकी इंचार्ज सतपाल सिंह ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। आरोपी बार-बार अपने बयान बदल रहा है। लग रहा है जैसे उसका मानसिक संतुलन बिगड़ा हुआ था। पुलिस मेडिकल जांच के बाद कोई कार्रवाई करेगी। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं