हम डॉक्टरों के सीने में गोलियां डाल देंगे: मोदी के मंत्री ने कहा | NATIONAL NEWS

Monday, December 25, 2017

चंद्रपुर/महाराष्ट्र। केंद्रीय​ गृह राज्य मंत्री हंसराज अहीर (MOS for HOME AFFAIRS HANSRAJ AHIR) अपने एक कार्यक्रम में कुछ डॉक्टरों की अनुपस्थिति देखकर इस कदर भड़के कि भरे मंच से उन्होंने बयान दे डाला कि हम डॉक्टरों के सीने में गोलियां डाल देंगे। दरअसल सोमवार को चंद्रपुर के डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल में बने मॉडर्न मेडिकल स्टोर (MODERN MEDICAL STORE) का शुभारंभ समारोह था। इस दौरान उन्हें पता चला कि हॉस्पिटल (HOSPITAL) के कई डॉक्टर (DOCTORS) क्रिसमस की छुट्टी पर हैं। बस इसी बात पर वो भड़क गए और डॉक्टरों को देशद्रोही जताने की कोशिश भी की। 

क्या बोले हंसराज अहीर?
प्रोग्राम में शामिल हुए हंसराज अहीर ने कहा, ''डॉक्टर्स को पता था कि मैं यहां आने वाला हूं। संविधान के तहत चुना गया मंत्री हूं। फिर भी सभी डॉक्टर्स छुट्टी पर क्यों चले गए? उन्हें लोकतंत्र पर भरोसा नहीं है तो वे नक्सली बन सकते हैं, हम उनके सीने में गोलियां डाल देंगे।

पहले भी दे चुके हैं विवादित बयान
हंसराज अहीर पहले भी बयानों को लेकर चर्चा में रहे हैं। कुछ दिन पहले उन्होंने कहा था कि पाकिस्तान के अलावा भारत का ‘तथाकथित दोस्त’ बांग्लादेश भी राष्ट्रीय सुरक्षा के लिए खतरा है। एसोचैम की ओर से जारी रिलीज में अहीर के हवाले से कहा गया, ''केवल चीन या पाकिस्तान ही नहीं, बांग्लादेश भी हमारी सुरक्षा के लिए समान रूप से चुनौती पेश कर रहा है, मैं जानता हूं क्योंकि इसे करीब से देखा है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week