कांग्रेसी हनुमान नहीं टीपू सुल्तान की पूजा करते हैं: योगी आदित्यनाथ | national news

नई दिल्ली। कर्नाटक के हुबली में भाजपा के फायरब्रांड सीएम योगी आदित्यनाथ की रैलियां शुरू हो गईं हैं। ईसाई बहुल हुबली में एक सभा को संबांधित करते हुए योगी ने कांग्रेस पर बड़ा हमला किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेसी हनुमान नहीं टीपू सुल्तान की पूजा करते हैं। Uttar Pradesh CM Yogi Adityanath ने Hubli में कहा कि राहुल गांधी को विरासत में माफिया राज मिला है। वो पूरे देश में उसे लागू करना चाहते हैं। 

कर्नाटक सरकार की तरफ से पिछले दिनों टीपू सुल्तान की जयंती मनाए जाने के मुद्दे को एक बार फिर उछालते हुए योगी ने कहा, 'ये हनुमान की पूजा नहीं करते, टीपू सुल्तान की पूजा करते हैं। यही मानसिकता का अंतर है। योगी ने कहा कि गुजरात और हिमाचल प्रदेश ने कांग्रेस को खारिज कर दिया है। आने वाले चुनाव में कर्नाटक के लोग भी कांग्रेस को खारिज कर देंगे। इसके बाद टीपू सुल्तान की पूजा करने वाला कोई नहीं बचेगा। 

इस दौरान योगी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर भी निशाना साधा। योगी ने कहा, 'कांग्रेस को विरासत में जो माफियाराज मिला है, राहुल गांधी उसे पूरे देश में लागू करना चाहते हैं।' बता दें कि गुजरात और हिमाचल के बाद अब बीजेपी का फोकस कर्नाटक पर है। कांग्रेस मुक्त भारत के अभियान में बीजेपी के लिए यह सबसे अहम पड़ाव है। यही वजह है कि यहां पीएम नरेंद्र मोदी के साथ-साथ फायर ब्रैंड नेता और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को भी चुनावी समर में कूदाने की पूरी तैयारी है। इसकी रूपरेखा भी तैयार हो चुकी है। इसी क्रम में योगी आदित्यनाथ ने कर्नाटक में यह रैली की है। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !