भाजपा सांसद ने कहा: गुजरात हम हार जाएंगे, हमारी टीम ने सर्वे किया है | national news

Saturday, December 16, 2017

नई दिल्ली। गुजरात विधानसभा चुनाव के मामले में जहां एक ओर हर एग्जिट पोल और सर्वे वहां भाजपा की सरकार बनते दिखा रहा है भाजपा के सांसद संजय काकड़ का कहना है कि गुजरात में कांग्रेस जीत रही है, क्योंकि वहां भाजपा का चुनाव अभियान सही नहीं था। If Congress wins this election, it will be because the BJP did not conduct a good election campaign: Sanjay Kakde, BJP MP on #Gujaratelections. बता दें कि संजय काकड़ महाराष्ट्र से राज्यसभा सांसद हैं। 

एक अंग्रेजी चैनल से इंटरव्यू में उन्होंने कहा, “25 साल तक कोई पार्टी एक राज्य में नहीं टिकी है। गुजरात में सबसे बड़ा फैक्टर है कि हम 22 सालों से यहां राज कर रहे हैं। 22 साल हो गए। अगर हम चुन कर आते हैं, इन पांच सालों में तो 27 साल वहां राज करेंगे। मुझे लगता है कि यह सबसे बड़ी जीत होगी, अगर भाजपा जीतती है तो। नरेंद्र मोदी जी नेहरू और गांधी घराने से भी बड़े नेता माने जाएंगे, क्योंकि यूपी में लगातार 25 साल कोई सरकार नहीं बना सका है।”

भाजपा के सांसद ने आगे बताया, “हमारी टीम ने सर्वे किया था और काफी चैनलों ने भी दिखाया है कि 72 फीसद समाज कांग्रेस के पीछे था। दलित रहेगा। ओबीसी रहेगा। मुस्लिम रहेगा। पटेल समाज रहेगा। सब कांग्रेस के पीछे थे। पहली बार ऐसा हुआ है। तीसरी बात यह है कि 15 दिन पहले प्रचार हुआ है, वहां हमने विकास के बारे में कोई बात नहीं की है।”

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week