राजस्थान में कथित लवजिहादी को जिंदा जलाया | NATIONAL NEWS

नई दिल्ली। उदयपुर, राजस्थान के राजसमंद में एक 50 वर्षीय व्यक्ति की हत्या और उसे जिंदा जलाए जाने का वीडियो वायरल हुआ है। हत्या के लिए हमला करने के बाद तड़पते हुए व्यक्ति को जिंदा जला दिया गया। वीडियो आरोपियों ने ही बनाकर वायरल किया है। वीडियो में कहा है कि ये लव जिहाद करते हैं हमारे देश में, ऐसा करने वाले लव जिहादी की यही हालत होगी।

वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच कर रही है। इसकी पुष्टि करते हुए राज्य के गृह मंत्री गुलाब कटारिया ने कहा कि यह शॉकिंग है कि आरोपी ने हत्या करते हुए वीडियो कैसे बनाया। उसे गिरफ्तार कर लिया गया है और एसआईटी उससे पूछताछ कर रही है। पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि कहीं किसी और दूसरे विवाद के चलते तो यह हत्या नहीं की गई, जिसे एक वर्ग की सहानुभूति पाने के लिए लव जिहाद के खिलाफ हमले का नाम दिया गया हो। 

यह है मामला
रिपोर्ट्स के अनुसार वीडियो में नजर आ रहा बुजुर्ग 50 वर्षीय मोहम्मद भुट्टा बताया जा रहा है वहीं हमला करने वाले का नाम शंभूलाल रेगर बताया जा रहा है। घटना उदयपुर के राजसमंद की बताई जा रही है। वीडियो में शंभूलाल पहले भुट्टा पर पीछे से कुल्हाड़ी से वार करता है फिर तलवार से हमला करता है। इतने सब के बाद शंभूलाल बुजुर्ग को आग के हवाले कर देता है। इसके बाद आरोपी ने वीडियो में कहा है कि ये लव जिहाद करते हैं हमारे देश में, ऐसा करने वाले लव जिहादी की यही हालत होगी।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !